Urfi Javed Sister Asfi: उर्फी जावेद (Urfi Javed) की जब भी बात आती है तो वो हर बार कैमरे के सामने पहले से ज्यादा बोल्ड अवतार में आकर फैंस को शॉक्ड कर देती हैं. ऐसे में उर्फी के फैंस रोजाना उनके अलग अंदाज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है. उर्फी की बोल्डनेस का खुमार अब उनकी बहनों के सिर पर भी चढ़कर बोलने लगा है. इस बात का सबूत उर्फी की बहन अस्फी की ये फोटो है. जिसमें वो इतने ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर घर से बाहर निकल पड़ीं कि उन्हें देखते ही फैंस बेकाबू हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहनी रिवीलिंग ड्रेस
अस्फी जावेद (Asfi Javed) ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि बोल्डनेस के मामले में वो अपनी बहन उर्फी से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं. इस फोटो में अस्फी पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई हैं. बैक साइड से ये ड्रेस बैकलेस है. साथ ही इस ड्रेस में पैर के साइड में बड़ा सा कट लगा हुआ है. जो अस्फी के लुक को सुपरहॉट बना रहा है.


 



 


 



 


ढा रहीं कयामत
अस्फी (Asfi Javed) ने इस बैकलेस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में नजर आईं. अस्फी की ये फोटोज घर के बाहर की हैं. जहां पर वो कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आईं. अस्फी ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'इट्स बैकलेस.' ऐसा पहली बार नहीं है कि अस्फी ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया हो. इससे पहले भी अस्फी अपनी बहन को बोल्डनेस में कड़ी टक्कर देने के लिए इस तरह की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर फोटोज शेयर कर चुकी हैं.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं