Ayesha Khan Dance Video: बिग बॉस का 17वां सीजन खत्म हो गया है. मगर फैंस अभी भी शो के कंटेस्टेंट को लगातार फॉलो कर रहे हैं. यही कारण है कि रोजाना कोई ना कोई सदस्य सोशल मीडिया पर छाया रहता है. बीते दिन भी अभिषेक कुमार ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें मनारा-मुनव्वर से लेकर आयशा खान तक, सभी घरवाले पहुंचे थे. सभी का लुक बहुत अच्छा लग रहा था, लेकिन आयशा से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो गया. उनके डांस मूव्स को देख भी लोग दीवाने हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयशा खान ने ढाया काली ड्रेस में कहर 


पार्टी में सभी घरवाले एक से बढ़कर एक लुक में पहुंचे, पर आयशा के लुक पर सबकी नजर अटक गई. स्लीट ब्लैक ड्रेस में वो यकीनन बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट बैग कैरी किया है और ब्लैक कलर के फुटवियर पहने हैं. फैंस लगातार उनके इस लुक की तारीफ रह रहे हैं. 



डांस वीडियो हआ वायरल 


वायरल वीडियो में आयशा खान डिस्को दीवाने गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस को उनका डांस स्टाइल भी बहुत कमाल का लग रहा है. बता दें कि पार्टी में आयशा के साथ-साथ सभी कंटेस्टेंट जमकर मस्ती करते नजर आए. वहीं, आयशा की बात करें तो वो बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.



फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन 


बता दें कि आयशा खान के आउटफिट और डांस मूव्स के साथ-साथ फैंस अभिषेक की भी तारीफ कर रहे हैं. पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो आयशा के साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपना हाथ हवा में रखा है. इस वीडियो को देख लोग अभिषेक को 'जेंटलमेन' बता रहे हैं.