नई दिल्ली: भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) इन दिनों अपने बच्चे के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं. 10 अप्रैल को भारती सिंह को अस्पताल से छुट्टी मिली और उसके बाद वो बेबी बॉय को लेकर अपने घर गए. बेबी को घर ले जाने के 2 दिन बाद भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने बेबी के निकनेम का खुलासा किया साथ ही बेबी रूम को भी दिखाया.


बेबी होमकमिंग वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया का ये वीडियो अस्पताल से लेकर घर तक बेबी को लेकर पहुंचने तक का है. इस वीडियो में भारती मां बनने के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर करती दिखीं. इसके साथ ही भारती ने बताया कि वो और हर्ष बेबी को गोद में लेकर घंटों निहारते रहते हैं.


फैंस को कहा- शुक्रिया


इसके साथ ही भारती सिंह (Bharti Singh) ने फैंस का तहे दिल से शुक्रिया कहा. भारती ने फैंस को थैंक्स कहते हुए कहा कि आप सबकी दुआओं का असर हुआ और सब अच्छे से निपट गया.


 



 


रखा बेबी का निकनेम


वीडियो में भारती सिंह ने बताया कि 'जब से वो मां बनी हैं सब कुछ भूल गई हैं. सिर्फ मुझे वही याद रहता है. मैं आंखें बंद करती हूं तो मुझे गोले का चेहरा नजर आता है. हमने बेबी का प्यार से गोला नाम रखा है. मैं और हर्ष उसे इसी नाम से बुलाते हैं क्योंकि वो गोलूमोलू सा है तो हम उसे गोला कहते हैं.' 


दिखाई बेबी रूम की झलक


वीडियो में भारती ने अपने न्यूली बॉर्न बेबी बॉय के बेबी रूम की झलक भी दिखाई. वीडियो में भारती का पूरा घर ब्लू और व्हाइट कलर के बलून से सजा दिखाई दिया. इसके साथ ही घर में जगह-जगह कई बलून ऐसे दिखे जिसके ऊपर बेबी बॉय लिखा हुआ है. इसके साथ ही बेबी रूम की झलक दिखाई जिसमें बेबी के बेड के ऊपर सॉफ्ट टॉय रखे नजर आए.


 


 


यह भी पढ़ें: Pratik Sehajpal Upset: लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रतीक की को-एक्ट्रेस से हुई बहस, बीच में उठकर जाने लगे, देखें Video


 


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें