बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' के सेट से फोटोज शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर रविवार को शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया. शो में करिश्मा जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. रील में सेट की तैयारियों और बीटीएस को दिखाया गया है. जहां कार्तिक आर्यन के साथ करिश्मा का डांस भी देखने को मिलता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसमें बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन भी हैं, जो अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने रील के कैप्शन में लिखा, "आईबीडी के जीवन का एक दिन. और हां, मैं चॉकलेट खाती हूं. आज रात 7.30 बजे देखें."


'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' में पहुंचे भूल भुलैया 3 वाले
यह एपिसोड 'भूल भुलैया 3' के प्रमोशन के लिए है, यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है और बॉक्स ऑफिस पर मल्टी-स्टारर 'सिंघम अगेन' से टकराएगा. 'भूल भुलैया 3' हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'भूल भुलैया' का नया अध्याय है, जिसमें पहले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अभिनय किया था.



तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन
कार्तिक ने 'भूल भुलैया 2' में अक्षय कुमार से कमान ली और रूह बाबा की भूमिका निभाई. जहां 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक ने कियारा आडवाणी के किरदार के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस किया तो वहीं तीसरी किस्त में वह 'एनिमल' स्टार तृप्ति डिमरी के साथ अभिनय करते नजर आएंगे.


पहली फिल्म गई पानी में, छप्पाक! अब शनाया कपूर की नई फिल्म का ऐलान, विक्रांत मैसी के साथ बनी जोड़ी


करिश्मा की फिल्म
करिश्मा कपूर हाल ही में स्ट्रीमिंग मूवी 'मर्डर मुबारक' में नज़र आईं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नय्यर और तारा अलीशा बेरी भी नज़र आईं. यह फिल्म अनुजा चौहान लिखित उपन्यास 'क्लब यू टू डेथ' पर आधारित है.


एजेंसी: इनपुट