पहली फिल्म गई पानी में, छप्पाक! अब शनाया कपूर की नई फिल्म का ऐलान, विक्रांत मैसी के साथ बनी जोड़ी
Advertisement
trendingNow12491161

पहली फिल्म गई पानी में, छप्पाक! अब शनाया कपूर की नई फिल्म का ऐलान, विक्रांत मैसी के साथ बनी जोड़ी

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर की नई फिल्म का ऐलान हो गया है. वह विक्रांत मैसी के साथ आंखों की गुस्ताखियां में नजर आएंगी. चलिए बताते हैं आखिर क्या अपडेट सामने आया है.

अब शनाया कपूर की नई फिल्म का ऐलान, विक्रांत मैसी के साथ बनी जोड़ी

एक बार फिर फ्रैश जोड़ी बॉलीवुड फिल्म में देखने को मिलेगी. ऐसी जोड़ी जिसके बारे में आपने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा. ये है विक्रांत मैसी और शनाया कपूर की जोड़ी की बात. चर्चा है कि 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी की जोड़ी संजय कपूर की बेटी के साथ अपकमिंग फिल्म में बनने वाली हैं. दोनों को लेकर एक प्रोजेक्ट पर चर्चा चल रही है और अब एक पोस्ट भी सामने आया है जिसके बाद दोनों की फिल्म पर मुहर लग  गई है. चलिए बताते हैं फिल्म से जुड़ी बातें.

विक्रांत मैसी और शनाया कपूर को लेकर संतोष सिंह फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम है आंखों की गुस्ताखियां. जिसे मानसी और वरुण बगला प्रोड्यूस करेंगे तो फिल्म को निरंजन और मानसी ने ही लिखा है. जबकि फिल्म का म्यूजिक विशाल मिश्रा संभालेंगे.

विक्रांत मैसी की फिल्म को लेकर अपडेट
विक्रांत मैसी ने पिंकविला से इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत भी की. उन्होंने बताया कि वह फिल्म में एक लवर की भूमिका निभाएंगे. फिल्ममेकर्स को लगता है कि वह एक रोमांटिक किरदार में बेस्ट लगेंगे. ऐसा रूप जो दर्शकों ने उनका अभी तक देखा ही नहीं है. संभव है कि शनाया कपूर का यही डेब्यू भी हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mansi B (@immansibagla)

शनाया कपूर का डेब्यू
वैसे तो शनाया कपूर की पहले बेधड़क फिल्म का ऐलान हुआ था जिसे करण जौहर ला रहे थे. फिर ये ठंडे बस्ते में चली गई. अब विक्रांत मैसी के साथ शनाया की फिल्म आंखों की गुस्ताखियां के बारे में अपडेट आया है.  संभव है कि यही शनाया का डेब्यू हो.

बॉलीवुड का सबसे महंगा बॉडी गार्ड, जिसकी तनख्वाह सलमान खान के शेरा से भी 1 करोड़ रुपये है ज्यादा

 

विक्रांत मैसी की फिल्म
वहीं विक्रांत मैसी की बात करें तो वह हाल में ही ओटीटी पर आई सेक्टर 36 में नजर आए थे जो कि नोएडा के निठारी हत्याकांड पर बनी फिल्म थी. लेकिन वह तारीफ लूटने में तब कामयाब हुए जब 12वीं फेल से सबका दिल उन्होंने जीत लिया.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news