Bigg Boss 16 Salman Khan: बिग बॉस के चाहनेवाले इसके नए सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. वही पहले प्रोमो के सामने आते ही बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के प्रीमियर एपिसोड की डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. 1 अक्टूबर से इसका आगाज होने जा रहा है. फिलहाल कंटेस्टेंट को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं लेकिन उन नामों पर पक्की मुहर 1 अक्टूबर को ही लगेगी. इस बीच इस शो के फैंस और चाहनेवालों ने एक स्पेशल रिक्वेस्ट इस बार मेकर्स से की है जो काफी हद तक जायज भी है. क्या है वो डिमांड चलिए बताते हैं आपको. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे ये डिमांड
बिग बॉस के चाहने वालों का मानना है कि इस बार शो में टीवी के फेमस सेलेब्रिटी आने चाहिए. शो के नए प्रोमो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में लगभग हर कोई यही मांग रखता हुआ नजर आ रहा है. उनका कहना है कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान रुबीना दिलैक, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश जैसे जाने माने सेलेब्स आने चाहिए. तभी शो देखने में मजा भी आता है.  



राज कुंद्रा भी होंगे शो का हिस्सा
वहीं शो के संभावित कंटेस्टेंट में इस बार राज कुंद्रा का नाम भी सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज शो में हिस्सा लेने जा रहे हें जिसके लिए उन्होंने 2 शर्ते रखी हैं. पहली शर्त है कि वो शो में लंबे समय तक बने रहना चाहते हैं और दूसरी है पूरे सीजन के लिए 30 करोड़ रुपये फीस. जी हां...मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राज कुंद्रा ने बिग बॉस 16 के लिए 30 करोड़ रूपये चार्ज किए हैं जो सारी राशि वो चैरिटी में देना चाहते हैं. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो 1 अक्टूबर को ही पता चलेगा. वहीं इनके अलावा शिवांगी जोशी, करण पटेल, मुनव्वर फारुकी, टीना दत्ता जैसी हस्तियों के शो में हिस्सा लेने की खबर है.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर