Bigg Boss 16 First Contestant: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और सफल रियलिटी शो में से एक है और इसके पंद्रह ब्लॉकबस्टर सीजन हो चुके हैं. अब मेकर्स इसके 16वें सीजन के तैयारियों मे जुटे हुए हैं. इस सीजन के लिए कंटेस्टेट्स की लिस्ट तैयार की जा रही है. आपको बता दें, पिछले सीजन में तेजस्वी प्रकाश शो के विनर बनकर उभरी थीं, जबकि प्रतीक फर्स्ट रनर-अप रहे थे. 'बिग बॉस 15' ने धमाकेदार शुरुआत की और टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद, यह नीचे गिर गया और फिर शो रेटिंग चार्ट में जगह नहीं बना सका. तेजस्वी, करण, शमिता, निशांत, प्रतीक, जय, उमर और सिम्बा कुछ ऐसे नाम हैं जो पिछले सीजन में सामने आए थे. लेकिन अब नए सीजन की शुरुआत होने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस का पहला कंटेस्टेंट


'बिग बॉस' (Bigg Boss) के मेकर्स एक नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं और इसकी तैयारी चल रही है और उन्होंने शो के लिए पहले ही कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया जा रहा है. इस शो के लिए अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी जैसी कुछ हस्तियों का नाम सामने आया, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया है. इस बीच शो के लिए पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है. टेलीचक्कर के अनुसार, 'लॉक अप' सीजन 1 के विजेता मुनव्वर फारुकी शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं.


शो की तैयारियां शुरू


'लॉक अप' (Lock Upp) के बाद कॉमेडियन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में हिस्सा लेने के लिए तैयार थे, लेकिन दुर्भाग्य से, चीजें उनके फेवर में नहीं हुईं और उन्हें शो से बाहर कर दिया जिससे उनके प्रशंसकों को निराशा हुई. लेकिन अब वह विवादास्पद रियलिटी शो में नजर आएंगे. यह शो अक्टूबर के पहले हफ्ते से ऑन एयर होने के लिए बिल्कुल तैयार है. शो प्री-प्रोडक्शन चरण में है और निर्माताओं ने शो के लिए मशहूर हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर