Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस के घर ने कई दिनों को मिलाया है. यहां आने के बाद कई जोड़ियां बनीं जैसे तेजस्वी और करण. कुछ चलीं जैसे एजाज और पवित्रा तो कुछ टूट गईं जैसे गौहर और कुशाल. कुछ ने तो ब्याह भी इस शो में रचाया और आज साथ रहकर खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं जैसे मोनालिसा और विक्रांत. अब बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में प्यार की खुशबू फिर से आ रही है, फिर से फिजा में गुलाबी रंग घुलने लगा है, फिर से मोहब्बत की खिचड़ी पकने की शुरुआत हो चुकी है और ये सब हो रहा है सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और गौतम विज (Gautam Vij) के साथ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों के बीच हुआ कंपैटेबिलिटी टेस्ट
कम से कम ताजा एपिसोड में दोनों के बीच जो कुछ भी नजर आया उसे देखकर तो ये कहा ही जा सकता है कि इनके बीच आगे चलकर रोमांटिक एंगल बन जाए तो हैरानी नहीं होगी. दरअसल, हाल ही के एपिसोड में सुम्बुल तौकीर दोनों के बीच कंपैटेबिलिटी टेस्ट करती दिखीं. कुछ सवाल सुम्बुल ने पूछे और हैरानी की बात ये थी कि दोनों इन सवालों के जवाब एक जैसे ही दे रहे थे और ये सब देखने के बाद सुम्बुल और अब्दु दोनों ही हैरान रह गए. वहीं इसी दौरान गौतम सुम्बुल से पूछते हैं कि क्या वो उनका कंपैटेबिलिटी टेस्ट ले रही हैं इस पर सुम्बुल कहती हैं कि वो ये बात कह रहे हैं जबकि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है. इस पर अब्दु उन्हें छेड़ने लगते हैं. सौंदर्या व गौतम ब्लश करने लगते हैं.



सुम्बुल के बाद टीना से बढ़ रहीं शालीन की नजदीकियां
हालांकि सौंदर्या और गौतम से पहले घर में सुम्बुल और शालीन की नजदीकियों की खबरें आ रही थीं लेकिन शो में एक्ट्रेस के पिता ने पहुंचकर पूरा गेम ही बदल दिया. वहीं इसके बाद अब शालीन और टीना का नाम खूब जोड़ा जा रहा है. शो में हर बार टीना को शालीन का नाम लेकर छेड़ा जाता है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर