Bigg Boss 17 Ankita Lokhande-Vicky Jain: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे के लिए फैमिली वीक कुछ खास अच्छा नहीं रहा है. अंकिता (Ankita Lokhande) की सास ने जब शो में एंट्री ली तो उन्होंने बेटे विक्की जैन को चप्पल से मारने पर नाराजगी जताई और कुछ ऐसी बातें कहीं जिसके बाद अंकिता हैरान रह गई थीं. वहीं अब अंकिता लोखंडे, कैमरा के सामने हाथ जोड़कर पति विक्की जैन (Vicky Jain) की फैमिली से माफी मांगती नजर आई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता लोखंडे का बिग बॉस के घर में हुआ ब्रेकडाउन!


बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Bigg Boss 17) का पति विक्की जैन से बात करने के दौरान ब्रेकडाउन हो जाता है. अंकिता इमोशनल होते हुए कहती हैं कि वह बहुत गिल्ट में हैं क्योंकि उन्होंने फैमिली की फीलिंग्स को चोट पहुंचाई है. अंकिता कहती हैं- 'मैंने बहुत मेहनत से ये रिश्ते बनाए हैं, मैंने सबको बहुत प्यार किया है औऱ पापा मेरे बारे में ऐसा सोचते हैं, घर वाले सब मेरे लिए ये फील कर रहे हैं मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा. मम्मा आप मेरे साथ इतना रहे नहीं हो इसलिए आपको पता नहीं है मैं और विक्की कैसे रहते हैं. हमारी मस्ती चलती रहती है और मैंने गुस्से में नहीं मारा था विक्की को.'


अंकिता ने सास-ससुर से हाथ जोड़कर मांगी माफी!


अंकिता लोखंडे (Ankita-Vicky Bigg Boss) इसके बाद कैमरा के सामने आंख में आंसू लेकर कहती हैं- 'पापा को, आपको, विक्की को और पूरी फैमिली को मैं हाथ जोड़कर सॉरी बोलना चाहती हूं अगर मेरी वजह से हर्ट हुआ हो तो.' इसके बाद विक्की जैन, अंकिता को शांत कराते हैं और कहते हैं- 'आखिर में यह मतलब रखता है कि तुम क्या सोच रही हो और मैं क्या सोचता हूं, बाकी लोगों का क्या ही है.' बता दें, अंकिता लोखंडे ने बिजनेसमैन विक्की जैन से दिसंबर 2021 में शादी की थी. शादी के बाद अंकिता और विक्की ने स्मार्ट जोड़ी शो में हिस्सा लिया था और अब दोनों बिग बॉस के घर में साथ दिखाई दे रहे हैं. जहां अंकिता और विक्की के कई बार हद से ज्यादा बुरे झगड़े देखने को मिले हैं.