'बिग बॉस 17' की सना रईस खान एक बार फिर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि वह रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में हिस्सा ले सकती हैं. हालांकि अभी इस अपडेट का ऑफिशियल ऐलान होना बाकि है. मालूम हो, 'बिग बॉस 17' में तो सना रईस खान ने कई हफ्तों का सफर तय किया था. विक्की जैन से लेकर मन्नारा चोपड़ा के साथ उनका बॉन्ड देखने को मिला था. वहीं, सना के खूब लड़ाई झगड़े भी देखने को मिले थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडस्ट्री के बाहर की होने के बावजूद सना खान ने शो में अपनी पहचान बनाई थी और कई हफ्तों तक शो में डटी रही थीं. अब यही वजह है कि उनका नाम खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए भी लिया जा रहा है. मालूम हो, पेशे से सना रईस खान लॉयर हैं. जो कई बड़े केस में वकालत कर चुकी हैं.


'खतरों के खिलाड़ी 17' में नजर आएंगी सना?
'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट का दावा है कि रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 से सना रईस खान को अप्रोच किया गया है. चर्चा तो ये भी है कि वह भी इस शो के लिए काफी इंट्रस्टिड हैं और हामी भर सकती हैं. लेकिन अभी तक शो और सना दोनों की ओर से ही इस तरह की रिपोर्ट को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.


'खतरों के खिलाड़ी 13' का विनर
'बिग बॉस 17' को लेकर कहा जा रहा है कि शो का 28 जनवरी 2023 को ग्रैंड प्रीमियर होगा. इसके बाद ही खतरों के खिलाड़ी शो का आगाज होगा. इस बार कम टीआरपी की वजह से 'बिग बॉस 17' को बढ़ाया भी नहीं जा रहा है. पिछले सीजन की ट्रॉफी Dino James ने जीती थी तो अरजीत तनेजा ने फर्स्ट रनरअप रहे थे.