Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) को रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' को लेकर एक और खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली भी आ सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोमी को इस शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है. इस बात का दावा एक वायरल पोस्ट में किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

90s में सलमान ने किया था डेट
रिपोर्ट्स की मानें तो सोमी अली (Somy Ali) को सलमान खान सालों पहले डेट कर चुके हैं. इन दोनों ने क साथ 'बुलंद' फिल्म में भी काम किया है. हालांकि साल 1999 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं. बाद में सोमी ने सलमान खान के ऊपर धोखा देने का आरोप लगाया था. 


 



नोट कर लो तारीख! इस डेट से शुरू हो रहा Bigg Boss 18? सलमान खान के शो में ये कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नजर


20 साल पहले भी यही कहा था
ब्रेकअप पर कही थी ये बात साल 2021 में सोमी ने सलमान खान संग ब्रेकअप पर बात की थी. एक्ट्रेस ने उस वक्त कहा था- 'मैंने 20 साल पहले भी यही कहा था और उससे भिड़ने का कोई मतलब नहीं था क्योंकि बेवफाई हो या न हो, रिश्ता पहले ही खत्म हो चुका था. मेरे लिए वहां रहना या उससे भिड़ने का कोई मतलब नहीं था. मैं उससे पीछे भागती थी और अब उससे भागती हूं.' इसके अलावा सोमी ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- 'मेरी भी मीटू स्टोरी है. वो इस वक्त एक बड़ा स्टार है.'  


 



 


5 अक्टूबर को होगा आगाज
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस सीजन 18' का अक्टूबर के पहले शनिवार यानी कि 5 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. इस बार भी इस शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे. 'बिग बॉस ओटीटी 3' वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग की वजह से होस्ट नहीं कर पाए थे.