जारी हुआ 'बिग बॉस 18' का पहला मजेदार प्रोमो, अब होगा 'टाइम का तांडव'; कंटेस्टेंट का भविष्य बताने जल्द आ रहे सलमान खान
Advertisement
trendingNow12433790

जारी हुआ 'बिग बॉस 18' का पहला मजेदार प्रोमो, अब होगा 'टाइम का तांडव'; कंटेस्टेंट का भविष्य बताने जल्द आ रहे सलमान खान

Bigg Boss 18: रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का प्रोमो रिलीज हो गया है. इस बार शो की थीम टाइम और फ्यूचर पर आधारित होगी. साथ ही, सलमान खान के शो को होस्ट करने को लेकर चल रही सभी अटकलों का भी अंत हो चुका है. क्या आपने देखा शो का पहला प्रोमो?

Bigg Boss 18 First Promo OUT

Bigg Boss 18 First Promo OUT: 'बिग बॉस' फैंस काफी समय से इसके 18वें सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच शो मेकर्स की ओर से फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया गया है. जी हां, ‘बिग बॉस 18’ का पहला प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसने शो के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को ओर बढ़ा दिया है. इस बार शो का थीम फ्यूचर और टाइम पर आधारित है. देखने में प्रोमो काफी खास और दिलचस्प लग रहा है. इसके साथ ही सलमान खान के होस्ट करने को लेकर जो भी अटकलें थीं, वो भी खत्म हो गई हैं. 

प्रोमो वीडियो से साफ हो गया है कि सलमान खान ही इस सीजन को होस्ट करेंगे. वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान की आवाज सुनाई दे रही है, जो कि उन्होंने वॉयस ओवर के लिए दी है. ‘बिग बॉस 18’ के पहले प्रोमो वीडियो में कुछ खास और अलग बातें सामने आती हैं. सलमान खान अपने वॉयस ओवर में कहते हैं, 'बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर, अब होगा टाइम का तांडव'. साथ ही इस प्रोमो के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अब बिग बॉस लाएंगे टाइम का तांडव और एंटरटेनमेंट की होगी पूरी विश. क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं'?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जारी हुआ 'बिग बॉस 18' का पहला मजेदार प्रोमो

साथ ही जारी किए गए ‘बिग बॉस 18’ के प्रोमो में देखा जा सकता है कि एक घड़ी की सूइयां और नंबर घूम रहे हैं. इसी के बीच बिग बॉस की आंख नजर आ रही है, जो देखने में काफी रियल लग रही है और इधर-उधर देख रही है. साथ ही पलकें भी झपका रही हैं. घनघोर काले बादलों और कड़कती बिजलियों के बीच घड़ी का सीन दिखाई दे रहा है. कुल मिलाकर देखा जाए तो प्रोमो काफी दिलचस्प और मजेदार लग रहा है. इस प्रोमो को देखने के बार शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. 

कौन है इंडिया का सबसे अमीर यूट्यूबर? जिनकी नेटवर्थ है 356 करोड़; महीने के कमाते हैं इतने रुपये

इस बार हटकर होगा शो का थीम 

बता दें, 'बिग बॉस 18' के इस नए सीजन में भूत, भविष्य और वर्तमान का तड़का लगाने वाले भाईजान कंटेस्टेंट की धमाल मचाने वाले हैं. नया सीजन, नई मस्ती और एक अलग थीम के साथ बिग बॉस फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने और कंटेस्टेंट की धज्जियां उड़ाने आ रहे हैं. इसके साथ ही फैंस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में भी जानना चाहते हैं. अब खबर आई है कि निया शर्मा शो की पहली कंटेस्टेंट होंगी. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, निया को बिग बॉस 18 की पहली कंटेस्टेंट के तौर पर कंफर्म कर दिया गया है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news