Shilpa Shinde On Anil Kapoor Hosting: टीवी के फेमस और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के डिजिटल वर्जन के पहले सीजन 'बिग बॉस ओटीटी' को फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था. इसके बाद इस शो के दूसरे सीजन को खुद सलमान खान ने होस्ट किया था. अब शो का तीसरा सीजन चल रहा है, जिसको बॉलीवुड के 'झकास' एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. हालांकि, ये बाद अगर है कि उनकी होस्टिंग लोगों को रास नहीं आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलोचकों के बाद अब खुद 'बिग बॉस' सीजन 11 की एक एक्स कंटेस्टेंट ने अनिल कपूर की होस्टिंग पर तंज कसा है. जी हां, हम यहां 'बिग बॉस' सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे के बारे में ही बात कर रहे हैं, जिन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' की मेजबानी करने के लिए अनिल कपूर पर एक चौंकाने वाला कटाक्ष किया है. मंगलवार को, पैपराजी ने एक्ट्रेस से पूछा, 'क्या वे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो का चल रहा सीजन देख रही हैं'? 



शिल्पा शिंदे ने अनिल कपूर पर कसा तंज


इस सवाल के जवाब में शिल्पा ने कहा, 'अगर सलमान खान इसे होस्ट नहीं कर रहे हैं तो बिग बॉस देखना मजेदार नहीं है'. उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' से सलमान खान की अनुपस्थिति की ओर इशारा करते हुए कहा, 'होस्ट नहीं है तो मजा नहीं है'. साथ ही उन्होंने आगे अनिल कपूर पर तंज कसते हुए कहा, 'झकास वालों की अपनी जगह अलग है. बाकी, बिग बॉस बोले तो भाई भाई'. हालांकि, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में वीकेंड का वार के दौरान अनिल कपूर घरवालों को सबक सिखाते नजर आ रहे हैं.


विशाल पांडे की बहन अरमान मलिक के खिलाफ करेंगी कानूनी कार्रवाई? 'थप्पड़ कांड' पर बोलीं- 'हमने चूड़ियां नहीं पहनी...'



अनिल कपूर ने भी मानी थी ये बात 


बता दें, इससे पहले अनिल कपूर जिन्होंने 'नो एंट्री', 'रेस 3', 'बीवी नंबर 1' और 'युवराज' जैसी फिल्मों में सलमान खान के साथ काम किया है, ने शो के शुरुआत में कहा था कि वो रियलिटी शो के इस सीजन को होस्ट करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा था, 'सलमान की जगह कोई नहीं ले सकता और मैं भी. हर कोई ये सवाल पूछ रहा है लेकिन ये बहुत गलत है. सलमान खान की जगह कोई नहीं ले सकता. इसी तरह अनिल कपूर की जगह कोई नहीं ले सकता'.