विशाल पांडे की बहन अरमान मलिक के खिलाफ करेंगी कानूनी कार्रवाई? 'थप्पड़ कांड' पर बोलीं- 'हमने चूड़ियां नहीं पहनी...'
Advertisement
trendingNow12329208

विशाल पांडे की बहन अरमान मलिक के खिलाफ करेंगी कानूनी कार्रवाई? 'थप्पड़ कांड' पर बोलीं- 'हमने चूड़ियां नहीं पहनी...'

Vishal Pandey Sister: हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हुआ 'थप्पड़ कांड' का मामला बढ़ता जा रहा है. विशाल पांडे की बहन नेहा ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस घटना पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि बिग बॉस के घर के अंदर हिंसा को माना नहीं जाएगा. इसके खिलाफ...

Vishal Pandey Sister Neha

Vishal Pandey Sister Neha: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर के अंदर एक चौंकाने वाली घटना हुई, जहां अपनी दूसरी पत्नी कृतिक मलिक के साथ बिग बॉस के घर में बंद यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया. वहीं, अब ये मामला बढ़ता जा रहा है. जहां सोशल मीडिया पर आधे से ज्यादा यूजर्स विशाल पांडे के हक में बात कर रहे हैं और दूसरी और अरमान मलिक के पूरे परिवार को बुरी तरह ट्रोल किया जा हा है और दो शादियों को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. 

साथ ही अरमान मलिक और कृतिका मलिक को बेदखल करने की मांग की जा रही है. इसी बीच अब 'थप्पड़ कांड' को लेकर विशाल पांडे की बहन नेहा पांडे ने भी सख्त कदम उठाने की बात की है. हाल ही में नेहा ने न्यूज18 शोशा के साथ बात करते हुए इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा कि बिग बॉस के घर के अंदर हुई हिंसा को माना नहीं जाएगा. नेहा ने निर्माताओं से अरमान को घर से बाहर करने और दूसरों के लिए एक एग्जापल देने की भी रिक्वेस्ट की है. 

'थप्पड़ कांड' पर बोलीं विशाल पांडे की बहन 

नेहा ने कहा, 'मुझे लगता है कि अरमान को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया जाना चाहिए. नहीं तो ये बहुत गलत मैसेज जाएगा. अगले सीजन में, लोग और भी ज्यादा हिंसर हो जाएंगे. उसे बेदखल कर दिया जाना चाहिए. मेरा भाई अभी भी वहां है. मैं चाहती हूं कि वो मजबूत रहे और शो जीते'. जब अरमान ने विशाल को थप्पड़ मारा, तो कृतिका ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा और कहा कि वे उन्हें शो के बाहर देख लेंगे. उसी पर रिएक्ट करते हुए नेहा ने तीनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है. 

कौन है ये एक्ट्रेस? जो 51 की उम्र में दूसरी बार बनी दुल्हन, पिछले साल ही हुई थी बेटी की शादी

विशाल पांडे की बहन ने कही कानूनी कार्रवाई की बात

उन्होंने कहा, 'ये एक खुली धमकी है. हमने इसे मुद्दा नहीं बनाया. पायल मलिक  अब शो से बाहर होने के बाद कई चीजों पर वीडियो क्लिप बना रही है. उसे ऐसा करने दो. अगर वे कह रहे हैं कि वे हमें शो के बाहर देख लेंगे, तो हम भी उन्हें जवाब देंगे. हमने चूड़ियां नहीं पहनी हैं. हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. उनके खिलाफ पहले से ही कई मामले हैं और शायद एक नया मामला उनके लिए कोई मायने नहीं रखेगा'. साथ ही विशाल की बहन ने पायल मलिक से भी सवाल किया है.

पायल मलिक पर नेहा पांडे ने उठाए कई सवाल

नेहा ने पूछा कि जब अरमान ने दूसरी शादी की तो उन्होंने अपने लिए स्टैंड क्यों नहीं लिया? नेहा ने कहा, 'अरमान की पत्नी थी. फिर भी उसने दूसरी शादी कर ली. वे इसे सही भी ठहरा रहे हैं. पायल कृतिका के लिए स्टैंड ले रही हैं. उसने अपने लिए ऐसा क्यों नहीं किया? उसने क्यों तकलीफें झेलीं? क्या महिलाएं अपने पति के बिना सफल नहीं होती हैं? क्या वे अपने बच्चों की देखभाल नहीं करती हैं? सिंगल मदर्स के बारे में क्या? उसे भी ऐसा ही करना चाहिए था. उसे अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए था.

Trending news