Sreejita De Hot Video Viral: एक्ट्रेस श्रीजिता डे पिछले कुछ दिन पहले तक बिग बॉस में अपना जलवा दिखाती हुई नजर आ रही थीं. बिग बॉस में उनका सफर चाहे छोटा रहा हो लेकिन शो के बाद से वह काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. शो से बाहर आने के बाद से उनका बदला अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है. श्रीजिता डे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए हर दिन नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. श्रीजिता का यह नया और बोल्ड-हॉट अंदाज देखकर इंटरनेट यूजर्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीजिता डे का नया वीडियो वायरल


श्रीजिता डे ने हाल ही में अपनी एक नई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वह जेबरा प्रिंट वाले कोट-पैंट और ब्लैक ब्रालेट कैरी किए दिख रही हैं. श्रीजिता कोट का बटन खोले कैमरा के सामने बोल्ड पोज देती दिख रही हैं. कैमरा के सामने श्रीजिता के एक्सप्रेशन्स लाजवाब हैं. श्रीजिता ने अपने लुक को लाइट मेकअप और रेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. उन्होंने अपने बालों को पीछे की तरफ करके बांधा हुआ है. एक्ट्रेस का यह लुक इंटरनेट यूजर्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. 



बता दें श्रीजिता डे टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से एक्टिव हैं लेकिन उनके किसी भी रोल को इतनी पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हो सकी थी. जितनी उन्हें बिग बॉस से हासिल हुई है. श्रीजिता डे बिग बॉस के दूसरे हफ्ते में घर से बाहर हो गई थीं. श्रीजिता का बिग बॉस में परफॉर्मेंस देखने के बाद उनके फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर डिमांड करते रहते हैं कि उन्हें शो में एक बार फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में हिस्सा लेना चाहिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर