Payal Malik On Divorce With Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पायल मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर आ चुकी हैं. बॉक्सर नीरज गोयत के बाद वो इस सीजन की दूसरी कंटेस्टेंट हैं, जो घर से बेघर हो चुकी हैं. अब शो में 14 कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं, जिनमें अरमान मलिक के साथ उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक शामिल है. इसी बीच उन्होंने घर से बाहर आने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए, जिनमें अरमान मलिक से तलाक और 'बिग बॉस' से अगल पहचान बनी जैसे कई शामिल हैं. अरमान ने पायल को बिना तलाक दिए उनकी करीबी  दोस्त कृतिका से दूसरी शादी की थी. शो के दौरान भी पायल इस बात को लेकर कई बार अपनी फीलिंग्स घर के बाकी सदस्यों के सामने जाहिर कर चुकी हैं कि उनको अरमान से ये उम्मीद थी नहीं कि वो ऐसा भी कर सकते हैं. इतना ही नहीं, कृतिका भी ये मान चुकी हैं उन्होंने गलती की थी.



बिग बॉस से बनाई अच्छी पहचान 


हालांकि, पायल के फैंस का मानना है कि उनको अब अरमान से तलाक ले लेना चाहिए और अपने बच्चों के साथ नई शुरुआत करनी चाहिए, क्योंकि अब वो 'बिग बॉस ओटीटी 3' से अपनी अच्छी और अलग पहचान बना चुकी हैं. पायल ने इस सवाल के जवाब में कहा, 'नहीं बिल्कुल भी नहीं. क्योंकि मुझे बिल्कुल भी ऐसा महसूस ही नहीं होता कि अरमान मुझ में और कृतिका में कोई फर्क करते हैं या वो हम दोनों में से किसी एक को ज्यादा या कम प्यार करते हैं'. 


'मुंज्या' की 'बेला' ने इस मामले में दीपिका पादुकोण को छोड़ा पीछे, कम समय में हासिल किया ये बड़ा मुकाम



नहीं लेंगी अरमान से तलाक


पायल ने कहा, 'अरमान के लिए हम दो और हमारे चार बच्चे एक बराबर हैं, तो मुझे ऐसा कभी नहीं लगता है. ने मेरे दिमाग में ऐसी कोई सोच आएगी, ने मैं कभी तलाक लूंगी. चाहे मुझे कितना भी फेम मिल जाए, कितना भी लोग मुझे जानने लग जाएं, क्योंकि मुझे पता है कि मैं फाइनेंशियली इतनी केपेबल हूं मेरे पास इतना पैसा है कि मैं अलग भी हो जाऊं तो मैं कमा कर खा सकती हूं, लेकिन मुझे ऐसा कुछ  नहीं करना, क्योंकि मैं अपने परिवार और बच्चों के साथ बहुत खुश हूं'. 



क्या वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी पायल?


साथ ही पायल ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'मैं अरमान से बहुत प्यार करती हूं और अगर 'बिग बॉस' ने फिर से मुझे बुलाया तो मैं जरूर जाऊंगी. पीठ पीछे लोगों ने काफी बातें की हैं, तो मैं जब वाइल्ड कार्ड एंट्री में जाऊं तो लोगों की लगा के आऊं अच्छे से'. फिलहाल फैंस का ध्यान इस बात पर भी लगा हुआ है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में अरमान और कृतिका कितने दिन टिक पाते हैं. साथ ही क्या सच में पायल वाइल्ड कार्ड एंट्री मारेंगी या नहीं.