Bigg Boss OTT 3: हाल ही में शुरू हुए 'बिग बॉस ओटीटी 3' को अभी लगभग एक ही हफ्ता ही हुआ है और दर्शकों ने इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट और टर्न देख लिए हैं. कंटेस्टेंट्स के झगड़े से लेकर शो में सभी का बदलता व्यवहार... 'बिग बॉस ओटीटी 3' दर्शकों को मनोरंजन के रोलर कोस्टर राइड पर लेकर जा रहा है. यूं तो शो के सभी कंटेस्टेंट के बारे में काफी चर्चा हो रही है, लेकिन तीन कंटेस्टेंट्स दर्शकों के बीच कुछ ज्यादा ही छाए हुए हैं. ये तीनों हैं- अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक. शो के बाहर के साथ-साथ शो के अंदर भी इन तीनों को लेकर काफी चर्चा हो रही है. इसी कड़ी में शो में मनीषा खटवानी इन तीनों की शादी का मजाक उड़ाते हुए नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और मुनीष खटवानी को एक बार फिर से अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों के एक ही छत के नीचे रहने को लेकर बात करते हुए नजर आए. विशाल पांडे बात करते हुए कहते हैं कि वह यह सोचते हैं कि क्या पायल को यह देखकर जलन नहीं होगी कि कृतिका को अब अरमान के साथ बिताने के लिए अधिक समय मिल रहा है, जबकि पायल खुद बिग बॉस के घर से बाहर है.


नए टैटू पर प्रभास से जुड़ा नाम, तो दिशा पाटनी ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब


'तीनों एक साथ कैसे सोते हैं?'
इसके अलावा मुनीषा खटवानी को विशाल पांडे और लवकेश कटारिया से यह पूछते हुए देखा गया कि वे तीनों (पायल, अरमान और कृतिका) एक साथ कैसे सोते हैं? जिस पर लवकेश कटारिया हंसते हैं और बताते हैं कि उन्होंने अरमान मलिक से भी यही सवाल पूछा था. लवकेश ने बताया कि अरमान ने उन्हें इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि जिसे जहां भी सोना हो, वो सो जाता है. इसके बाद विशाल और लवकेश दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं. इसके बाद मुनीषा ने आगे कहा कि यह उनकी निजी जिंदगी है.


नीता अंबानी की बड़ी बहूरानी श्लोका मेहता ने पहना मल्टीकलर गरारा, राधिका की जेठानी के स्टाइल पर हो जाएंगे फिदा



अरमान मलिक ने पायल और उनकी बेस्टफ्रेंड दोनों से की है शादी
हालांकि, लवकेश फिर कहते हैं कि भले ही यह उनकी निजी जिंदगी है, फिर भी उन्होंने अरमान से यह पूछा. मुनीषा खटवानी ने यह कहकर टॉपिक को किया कि पायल और कृतिका दोनों एक शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं. आपको बता दें कि मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक ने पहले पायल से शादी की. शादी के सात साल बाद अरमान को पायल की ब्रेस्टफ्रेंड कृतिका से प्यार हुआ और उन्होंने उससे भी शादी कर ली. हालांकि, इतना सब होने के बाद भी ये तीनों एक छत के नीचे एक साथ रह रहे हैं.