Bigg Boss OTT 3: मुनीषा खटवानी हुईं घर से बेघर, सना सुल्तान से 5 वोटों से हारीं
Advertisement
trendingNow12326799

Bigg Boss OTT 3: मुनीषा खटवानी हुईं घर से बेघर, सना सुल्तान से 5 वोटों से हारीं

Bigg Boss OTT 3: मशहूर टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर हो गई हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में मुनीषा सबसे कम वोट मिलने के बाद घर से बेघर हो गई हैं.

 

मुनीषा खटवानी हुईं इविक्ट

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' हर हफ्ते वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला करता है. मुनीषा खटवानी सना सुल्तान से पांच वोटों से हार गईं, क्योंकि घर के सदस्यों ने सना को बचाने का फैसला किया. टैरो कार्ड रीडर को अरमान मलिक, विशाल पांडे, साई केतन राव, दीपक चौरसिया, मुनीशा खटवानी, रणवीर शौरी और सना सुल्तान के साथ नॉमिनेट किया गया था.

हाल ही के वीकेंड का वार एपिसोड में मुनीषा खटवानी (Munisha Khatwani) और सना सुल्तान (Sana Sultan) सबसे लास्ट में आई थीं, जिसके बाद घरवालों से पूछा गया कि वे किसे बचाना चाहते हैं? मुनीषा खटवानी को तीन वोट मिले जबकि सना सुल्तान को आठ वोट मिले. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ऐलान किया कि टैरो कार्ड रीडर को 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) हाउस के घर से बाहर जाना होगा. इसी के साथ मुनीषा खटवानी शो छोड़ने वाली चौथी कंटेस्टेंट बन गई हैं. जब कंटेस्टेंट्स ने सना को एलिमिनेट होने से बचाया तो वह भावुक हो गईं.

ब्लू बैकलेस टॉप में निया शर्मा ने बरपाया कहर, इंटरनेट पर मचा कोहराम, फैशन गेम में मारी बाजी

अपनी टैरो कार्ड रीडर की जर्नी का किया था खुलासा
मुनीषा खटवानी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के एक एपिसोड में टैरो कार्ड रीडर के रूप में अपनी जर्नी के बारे में बात की. मुनीषा खटवानी ने कहा, ''हर कोई सोचता है कि मैं हमेशा से बहुत सफल टैरो कार्ड रीडर रही हूं, लेकिन असल में ऐसा नहीं है. टैरो कार्ड की दुनिया में मुझे भी कई संघर्षों का सामना करना पड़ा है. मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा मोड़ था, जहां मैंने खुद को महत्व देना सीखा, जब मेरे रिश्ते में बड़ी विफलता हुई. ये 6-7 साल का रिलेशनशिप था. मैंने इस दौरान एक अलग ही अनुभव किया है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

विशाल पांडे को गले लगा छलके मुनीषा पांडे के आंसू
मुनीषा खटवानी के शो से बाहर होने के बाद चंद्रिका दीक्षित गेरा और कृतिका मलिक ने उन्हें गार्डन एरिया में अलविदा नहीं कहा, क्योंकि वे अभी भी उनसे नाराज थीं हालांकि, टैरो कार्ड रीडर ने सभी को अलविदा कहने के लिए घर के अंदर जाने का फैसला किया. यहां तक ​​कि शो छोड़ने से पहले जब उन्होंने विशाल पांडे को गले लगाया तो उनकी आंखों में आंसू भी आ गए.

Trending news