Bigg Boss OTT 3: थप्पड़कांड ने मचाया बवाल, विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरीं गौहर खान; बोलीं- तारीफ करना गुनाह है...?
Advertisement
trendingNow12326275

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़कांड ने मचाया बवाल, विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरीं गौहर खान; बोलीं- तारीफ करना गुनाह है...?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में थप्पड़ कांड पर कई सेलेब्स विशाल पांडे के सपोर्ट में उतर आए हैं. अजलि अरोड़ा के बाद अब गौहर खान ने विशाल का सपोर्ट किया है और अरमान मलिक को लताड़ लगाई है.

गौहर खान और विशाल पांडे

Vishal Panday and Armaan Malik Slap Row: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन झगड़ों, दोस्ती, एविक्शन्स और कंट्रोवर्सी को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. हाल ही में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को बिग बॉस के घर में थप्पड़ जड़ दिया था. जिसके बाद कई सेलेब्स विशाल पांडे के सपोर्ट में उतर आए हैं और अरमान मलिक के थप्पड़ मारने वाले एक्शन पर रिएक्शन दे रहे हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है. चलिए, यहां बताते हैं कि आखिर गौहर खान ने क्या कहा. 

गौहर खान का थप्पड़कांड पर रिएक्शन

गौहर खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट शेयर किया था. जहां गौहर ने विशाल पांडे का सपोर्ट करते  हुए लिखा- तो क्या मैरिड लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है!!!!???? गौहर खान का विशाल पांडे के सपोर्ट में पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

fallback

कौन हैं तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट? जिनके साथ स्पीड बोटी की सवारी करती दिखीं 'भाभी 2' 

गौहर से पहले अंजलि अरोड़ा ने भी किया था रिएक्ट

अंजलि अरोड़ा ने बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट विशाल पांडे के सपोर्ट में अपने सोशल मीडिया पर लिखा था- हिपोक्रेसी की हद देखलो...जो इंसान अपनी बीवी को धोखा दिया..सोसाइटी में बकायदा गलत मैसेज दे रहे हैं कि पोलीगैमी ठीक है.. 'होजाता है' इतना ही है तो विदेश जाकर बस जाओ..हमारे कल्चर में ये चीज होनी सही है? ऊपर से विशाल पांडे ने ऐसा क्या गलत बोल दिया? भाभी अच्छी लगती है..इशमें गलत क्या है? ना कोई चीप कमेंट मारे ना कोई बदत्तमीजी करी. तुम्हारी तरह अरमान उसने 7 दिन में पटाकर शादी के लिए प्रपोज थोड़ी कर दिया...और हिंसा वॉयलेंस हम कभी सपोर्ट नहीं करेंगे. तुम करो तो फीलिंग्स आ गई..किसी और ने अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की तो थप्पड़ पड़ गया. क्यों? तुम पहले भी गलत थे अरमान..और अब भी गलत हो!  

कार में सैर पर निकलीं क्यूट राहा कपूर, साथ में पापा रणबीर या मम्मा आलिया नहीं, बल्कि चाचू आए नजर; Video वायरल 

Trending news