नई दिल्ली:  'बहू हमारी रजनीकांत' में रोबोट बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. रिद्धिमा सोशल मीडिया पर एक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करके फैंस से कनेक्शन बनाए रखती हैं. लेकिन अब रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी बेडरूम तस्वीर शेयर कर दी उनके फैंस हैरान हो गए.


शेयर की बेडरूम तस्वीर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिद्धिमा पंडित ने सोशल मीडिया पर अपनी बेडरूम तस्वीर शेयर की है. रिद्धिमा तस्वीर में बेड पर ब्लैक रंग की मोनोकिनी पहने हुए हैं. एक्ट्रेस तस्वीर में बोल्ड लुक्स देते हुई नजर आ रही हैं. 


तस्वीर के साथ लिखा खास मैसेज


एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  'अकेले बैठे हैं, दिमाग कई सारी बातों से भरा हुआ, दिल कई भावनाओं से भरा हुआ लेकिन चेहरे पर कोई भी भाव नहीं.'


 



 


फैंस को पसंद आ रही तस्वीर


रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) की इस तस्वीर पर यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. हर कोई अभिनेत्री की इस बोल्ड लुक्स को सराह रहा है और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहा है.


बिग बॉस ओटीटी में आ चुकीं नजर


रिद्धिमा पंडित हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं. शो में फैंस को रिद्धिमा की जोड़ी करण नाथ के साथ काफी पसंद आई थी. हालांकि जब रिद्धिमा शो से बेघर हो गई थीं तो फैंस को झटका जरूर लगा था.


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव


सोशल मीडिया पर भी रिद्धिमा पंडित हमेशा एक्टिव रहती हैं.कई बार लाइव आकर वो फैंस से बातचीत करती हैं तो कई बार इंस्टा रील शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं.


2016 में शुरू किया था करियर 


एक्ट्रेस ने साल 2016 में बहू हमारी रजनीकांत सीरियल से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल के बाद रिद्धिमा कई सीरियल्स में दिखी लेकित उतना नाम नहीं कमा पाईं जितना पहले सीरियल से शोहरत मिली थी. सीरियल्स की बात करें तो एक्ट्रेस दीवाने अंजाने, कुंडली भाग्य और हवाएं: द मॉनस्टर में भी दिखी थीं.


यह भी पढ़ें- पूरी पैंट पहनना भूलीं अनन्या पांडे, जालीदार कपड़े से चलाया काम


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें