पूरी पैंट पहनना भूलीं अनन्या पांडे, जालीदार कपड़े से चलाया काम
Advertisement

पूरी पैंट पहनना भूलीं अनन्या पांडे, जालीदार कपड़े से चलाया काम

एक्टिंग से ज्यादा अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे का बोल्ड लुक एक बार फिर से चर्चा में है. अनन्या ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जो कि तेजी से वायरल हो रही है.

अनन्या पांडे से हो गई बड़ी चूक

नई दिल्ली: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें आपकी नजरें उनके पैरों पर टिक जाएंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि अनन्या ने अपने पैरों में पूरी पैंट नहीं बल्कि जालीदार पैंट पहनी है.

  1. अनन्या पांडे से हो गई बड़ी चूक
  2. पहनना भूलीं पूरी पैंट
  3. जालीदार कपड़े में आईं नजर

अनन्या ने पहनी जालीदार पैंट

अनन्या इस तस्वीर में पुलोवर पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जो पैंट पहनी हुई है उस पर आपकी नजर अटक जाएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि अनन्या (Ananya Panday) ने पुलोवर के साथ मैचिंग पैंट तो पहना है लेकिन वो जालीदार है. जिसमें अनन्या के पैर साफ झलक रहे हैं.

पूरा लुक है बेहद खास

एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए अलग-अलग चीजों को ट्राई किया है. अनन्या ने ड्रेस के साथ हाई हील्स के बूट्स पहने हुए हैं साथ ही बालों को पफ के साथ हल्का ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही लाइट मेकअप और छोटे से इयररिंग्स पहने हैं.

खास मैसेज के साथ वायरल हो रही तस्वीर

अनन्या पांडे ने अपनी इस ड्रेस के साथ  खास कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को एक खास मैसेज के साथ शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे नहीं पता मैं यहां से कहां जा रही हूं लेकिन वादा करती हूं कि ये बोरिंग नहीं होगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

 

साल 2019 में की करियर की शुरुआत

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में स्टूडेंड ऑफ द ईयर फिल्म से की थी.इस फिल्म के बाद अनन्या पति पत्नी और वो, अंग्रेजी मीडियम और खाली पीली में नजर आई थीं. अनन्या पांडे इस वक्त Liger फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. 

बोल्डनेस के हैं फैंस दीवाने

सोशल मीडिया पर अक्सर अनन्या पांडे अपनी बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके लुक्स और अदाओं के फैंस काफी दीवाने हैं. जिसका सबूत उनकी तस्वीरें है जिसमें उनके फैंस लगातार कमेंट करके एक्ट्रेस की तारीफ करते रहते हैं.

 

यह भी पढ़ें- बागी नोरा फतेही पानी में लेटकर हो गईं और भी बोल्ड, कहा- छोड़ दिया

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news