Bigg Boss 17 Nomination: 'बिग बॉस' (Bigg Boss 17 Latest Promo) का घर जंग का अखाड़ा बन गया है. विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा के बीच जो झगड़ा शुरू हुआ वो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. ये झगड़ा नॉमिनेशन टास्क के दौरान और ज्यादा बढ़ जाएगा. जिसके बाद विक्की जैन ऐश्वर्या को कुछ कहते हैं जिसे सुनकर वो फिर से भड़क जाती हैं और दोनों के बीच बहस होने लगती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नॉमिनेशन टास्क घर में मचाएगा घमासान
'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के लेटेस्ट प्रोमो में आप देखेंगे कि घरवाले नॉमिनेशन टास्क कर रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नॉमिनेशन घरवालों को खुलेआम करना होगा. जिसमें उन्हें पहले कंटेस्टेंट का नाम बताना होगा जिसे वो नॉमिनेट करेंगे. इसके बाद उनके चेहरे पर स्प्रे करना होगा. 


 



 


विक्की ने किया ऐश्वर्या को नॉमिनेट
इस प्रोमो में आप देखेंगे कि विक्की जैन ऐश्वर्या को नॉमिनेट करते हैं. इसके बाद वो रीजन देते हुए कहते हैं- 'मुझे नील के कम्पेरिजन में ऐश्वर्या बहुत वीक लगती हैं.' इसके बाद नील भट्ट कहते हैं - 'तू है कौन बोलने वाला.' बात इतनी बढ़ जाती है कि ऐश्वर्या और नील का विक्की जैन से झगड़ा और ज्यादा बढ़ जाता है.


ऐश्वर्या-नील ने इसे किया नॉमिनेट
जहां एक ओर विक्की जैन ने ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) को नॉमिनेट किया तो वहीं ऐश्वर्या और नील ने विक्की जैन को नॉमिनेट किया. इस प्रोमो वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नॉमिनेशन बवाली होने वाला है. इससे पहले भी विक्की और ऐश्वर्या के बीच तीखी बहसबाजी हुई थी. आपको बता दें, 'बिग बॉस 17' में इन दिनों विक्की और ऐश्वर्या के बीच झगड़ा हो रहा है. वहीं दूसरी ओर अभिषेक और समर्थ जुरैल के बीच भी बहस देखने को मिल रही है. ये बहस ईशा मालवीय को लेकर हो रही है. ऐसे में देखना होगा कि नॉमिनेशन टास्क की आग घर में क्या बवाल मचाती है.