Mohit Raina Post: 'देवों के देव महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev) सीरियल फेम मोहित रैना (Mohit Raina) की तलाक की खबरें बीते की दिनों से आ रही थीं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि कपल के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. जिसके बाद तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा. हालांकि इन खबरों पर मोहित रैना ने चुप्पी भी तोड़ी. लेकिन इन सबके बीच मोहित रैना का नया पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. मोहित रैना ने लेटेस्ट पोस्ट और कैप्शन में ऐसी बात कह दी कि देखते ही देखते हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहाड़ों पर पहुंचे मोहित रैना
मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है उसके साथ एक फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में मोहित रैना पहाड़ों पर हसीन वादियों का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं. ये फोटो हिमाचल की हैं जहां पर मोहित रैना इस वक्त क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. 


 



 


पत्नी अदिति भी साथ आईं नजर
मोहित रैना की ये फोटो इसलिए भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि फोटो में मोहित रैना के साथ उनकी वाइफ अदिति शर्मा भी नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों पहाड़ों पर छोटे से घर में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दोनों मुस्कुराते हुए दिखे और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी दिखीं. 


लिखा ये कैप्शन
मोहित रैना और अदिति की शादी 24 दिसंबर को हुई थी. ऐसे में तलाक की खबरों के बीच इस कपल ने ना केवल अपनी कोजी फोटो शेयर की बल्कि खास कैप्शन भी मोहित रैना ने इंस्टाग्राम पर लिखा. मोहित ने कैप्शन में लिखा- 'दो ऐसे लोग जो imperfect थे लेकिन साथ में आकर perfect हो गए. हैप्पी वन माई.' इसके साथ ही दिल वाला आइकन शेयर किया. 


 



 


तलाक पर कही थी ये बात 
मोहित रैना (Mohit Raina) ने तलाक की खबरों के बीच इंडियन एक्सप्रेस वेबसाइट से बात की थी. मोहित रैना ने कहा था- 'मुझे खुद नहीं पता कि ये सब कहां से और कैसे शुरू हुआ. एक ऑनलाइन पोर्टल ने इस खबर की शुरुआत की थी. मैं अपनी शादी में बहुत ज्यादा खुश हूं. इतना ही नहीं मैं अपनी शादी की पहली सालगिरह भी मना रहा हूं. फिलहाल मैं वाइफ के साथ हिमाचल प्रदेश में हूं. ये सब बातें बकवास हैं.'


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं