नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने वेलेंटाइन डे (Valentine Day) के खास एपिसोड के लिए आखिरकार 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री ले ही ली. दिशा सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को डेट कर रही हैं, जो अभी घर के अंदर एक कंटेस्टेंट है. बिग बॉस 14 के निर्माताओं ने एक प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) जारी किया है, जिसमें दिशा बिग बॉस के घर में एंट्री लेती दिखाई दे रही हैं. वह ऑल-रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं और एक ग्लास के पीछे खड़ी हैं. दिशा को देखते ही राहुल भावुक हो जाते हैं. 


दिशा को प्रपोज करेंगे राहुल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में आने के बाद दिशा परमार (Disha Parmar) आखिरकार सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के प्रपोजल का जवाब दे देंगी. राहुल वैद्य बकायदा घुटनों पर बैठकर अपने दिल की बात टीवी एक्ट्रेस से कहते हुए दिखेंगे. जिसके बाद वो दिशा परमार को शादी के लिए भी प्रपोज करने वाले हैं. दिशा परमार राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Proposal) की इस बात का जवाब खुशी-खुशी हां में देने वाली हैं. इसके बाद ये कपल शीशे के आर-पार एक दूसरे को किस करता हुए दिखेगा.


ये भी पढ़ें: Abhinav Shukla के फैंस ने लिया Rakhi Sawant से 'बदला', मिले सिर्फ 2% वोट



जून में होगी में होगी दिशा-राहुल की शादी


बता दें कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. एक इंटरव्यू में राहुल की मां गीता वैद्य ने बताया था कि शादी जून में होगी और राहुल के आने से पहले वो लोग बेसिक तैयारियां कर रहे हैं. इस बारे में दिशा परमार और उनकी फैमिली से भी बात हो चुकी है. राहुल वैद्य ने दिशा को 8 नवंबर को उनके बर्थडे पर नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था.


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें