Shubhangi Atre Daughter: शुभांगी अत्रे इन दिनों भाभीजी घर पर हैं में नजर आ रही हैं जिसमें वो अंगूरी भाभी के किरदार में हैं. शो काफी पसंद किया जा रहा है और शुभांगी का किरदार काफी फेमस भी हो चुका है. कई साल पहले जब शुभांगी इस शो से जुड़ीं तो तब शायद ही किसी ने सोचा होगा कि वो इस आइकॉनिक किरदार को यूं अपने नाम कर लेंगी. लेकिन उन्होंने ये करके दिखाया. खैर ये तो थी उनकी प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी बात लेकिन अपनी इस रिपोर्ट में हम उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 साल की बेटी की मां हैं शुभांगी
अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे की खूबसूरती और फिटनेस देखकर लोगों को लगता है कि उनकी अभी तक शादी नहीं हुई लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वो ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि 15 साल की बेटी की मां भी हैं. जी हां.. शुभांगी अत्रे फिलहाल 41 साल की हैं लेकिन उनकी 15 साल की खूबसूरत सी बेटी भी हैं. जिसके साथ सोशल मीडिया पर शुभांगी अक्सर अपनी दिलचस्प बॉन्डिंग शेयर करती रहती हैं. अक्सर बेटी के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.


19 साल की उम्र में ही हो गई थी शादी
दरअसल, काफी पहले ही शुभांगी अत्रे ने शादी कर ली थी. तब वो महज 19 साल की ही थीं. उनके पति उनके ही स्कूल मेट थे और फैमिली फ्रेंड के बेटे भी लिहाजा ये जोड़ी परिवार को भाई तो दोस्ती का रिस्ता संबंधों में बदल गया. शुभांगी अत्रे अपनी कामयाबी का श्रेय अपने पति को ही देती हैं. क्योंकि वो शुरुआत से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं लेकिन कम उम्र में शादी और बच्चे के साथ इस सपने को पूरा करना आसान नहीं था. लेकिन अपनी मेहनत और पार्टनर के साथ से शुभांगी का ये सपना पूरा हुआ और आज वो इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेस भी हैं.    



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर