नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का आज यानी 22 अप्रैल को जन्मदिन है और इस दिन को खास बनाया है उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) ने. पवित्रा के बर्थडे पर उन्होंने सरप्राइज दिया. यह सरप्राइज देख एक्ट्रेस खुशी के मारे फूली नहीं समाई. 


घर पर दिया सरप्राइज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई में इस वक्त कर्फ्यू लगा है. लिहाजा, एजाज खान (Eijaz Khan) ने घर पर ही पवित्रा पुनिया का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया. उन्होंने कमरे को बड़े-बड़े गुब्बारों से सजाया और कई बर्थडे केक भी लेकर आए, जिन्हें देख पवित्रा बहुत खुश हो गईं. एजाज खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Eijaz Khan Instagram) पर पवित्रा पुनिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की (Pavitra Punia birthday photos) तस्वीरें शेयर की हैं.  इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'हैपी बर्थडे बेबी. चमकती रहो, मुस्कुराती रहो. आई लव यू. लॉकडाउन में हैपी बेबी पवित्रा की पार्टी विद एक, टू मच केक हो गया.'


 



 


बिग बॉस में आए थे नजर


पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) 'बिग बॉस 14' में नजर आए थे. शो में उनके बीच शुरुआत में काफी झगड़े देखने को मिले, लेकिन वक्त के साथ दोनों करीब आते गए. पवित्रा पुनिया जब बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं तो एक एपिसोड में एजाज ने पवित्रा के प्रति अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था.


शादी को है समय 


दोनों को साथ में देखकर, लोगों ने उनसे शादी से जुड़े सवाल भी पूछे. जिसपर, दोनों का कहना है कि एक-दूसरे के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा वक्‍त बिताकर दोनों पहले एक-दूसरे को अच्‍छे से समझना चाहते हैं. वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में एजाज ने कहा था कि उन्हें और पवित्रा को शादी के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े रहे हैं और 2021 के अंत तक दोनों शादी कर लेंगे.


यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, हो रही शहनाज गिल से तुलना


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें