टीवी से फिल्मों का सफर तय करने वाली गौहर खान ने रमजान के मौके पर बेटे का चेहरा फैंस को दिखा दिया है. मक्का से उन्होंने प्यारा सा वीडियो और फोटो शेयर किया है. जहां उनके और जैद दरबार के क्यूट से बेटे का चेहरा साफ साफ दिख रहा है. एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनका लाडला चहकता नजर आ रहा है. ये पोस्ट आते ही इंटरनेट पर छा गया और सभी गौहर खान को शुभकामनाएं देने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौहर खान और जैद ने साल 2020 में शादी की थी. दोनों के घर 10 मई 2023 को बेटे का जन्म हुआ था. वह लगातार अपनी मदरहुड जर्नी सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. मगर उन्होंने अभी तक बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया था. रमजान के अवसर पर उन्होंने बेटे को फैंस से रूबरू करवाया है.


पहली बार दिखाया गौहर खान ने बेटे की फोटो
गौहर खान ने बेटे की तस्वीर दिखाते हुए लिखा, 'अपने छोटे राजकुमार को दुनिया को पहला सलाम देना चाहती हूं. हमारा प्यारा लाडला जेहान.' एक्ट्रेस के पोस्ट पर तुरंत कमेंट्स भी आने लगे. लोगों ने कहा कि थू थू किसी की नजर न लगे. वहीं सबने गौहर और बेटे पर खूब प्यार भी बरसाया.


Gauahar Khan समेत इन टीवी स्टार्स के घर पिछले महीनों में आया नन्हा मेहमान, चौथा नाम कर देगा सरप्राइज!


गौहर खान ने मदरहुड पर क्या कहा था


गौहर खान ने कुछ समय पहले मां के एहसास को शेयर किया था. उन्होंने 'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने अपने बेटे को पहली बार छुआ था तो ऐसा महसूस हुआ जो पहले तक नहीं हुआ था. वह अल्लाह का बेस्ट घिप्ट अपने बेटे को ही मानती हूं. उनका मानना है कि मदरहुड दुनिया की सबसे कीमती और बेस्ट पल होता है. जो लड़कियों के बहुत ही प्यारा सा एहसास है.



गौहर खान ने क्या बताया था
गौहर ने तो बेटे की तुलना अपने पिता से भी की थी. उनका मानना है कि जेहान अपने नाना पर गए हैं. हंसना और सोना, सब उनके पिता जैसा है. वहीं गौहर खान डिलीवरी के बाद अपने ट्रांसफॉर्मेंशन को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. उन्होंने कुछ दिन बाद ही काफी वजन घटा लिया था.