Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मशहूर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) बीते कुछ दिनों से सई के सिर पर बोल्डनेस का खुमार सवार था. इसी वजह से एक्ट्रेस लगातार एक से बढ़कर एक बोल्ड कपड़े पहनकर कैमरे के सामने बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं. एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर ना केवल विराट हैरान था बल्कि उनके फैंस भी समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर सई को हुआ क्या है. वहीं अब सई ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि सई हद से ज्यादा डरपोक हैं. इस वीडियो में सई की डर के मारे हालत खराब होती नजर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वॉशरूम में घुसी छिपकली


सई (Ayesha Singh) ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो छिपकली से डरी हुई नजर आ रही हैं. एक लड़की वीडियो में सई को अंदर बुला रही है लेकिन सई छिपकली के डर के सामने वॉशरूम में नहीं आ रही हैं. 


 



 


खुद शेयर किया वीडियो


सई (Ayesha Singh) ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'छिपकली का डर. इसके साथ ही सई ने वीडियो के ऊपर एक और कैप्शन लिखा है. इस कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'जब आप छिपकली से हद से ज्यादा डरते हो और वो आपके वॉशरूम में हो..लेकिन आपकी दोस्त नहीं डरती हो छिपकली से..तो ऐसा होता है.'


 



 


फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स


सई के इस वीडियो पर फैंस भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने ने लिखा- 'इससे मैं रिलीट कर रहूं क्योंकि मुझे भी बहुत डर लगता है.'  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये डर असली है.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'सो फनी.' आपको बता दें, सई का रोल इस सीरियल में आयशा सिंह ने निभाया है. इस शो में सई चुलबुले रोल में नजर आई हैं जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आया.


  


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर