हिना खान इस वक्त कैंसर से जूझ रही हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही इस दर्दनाक खबर को फैंस के साथ साझा किया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. हिना खान ने टीवी से लेकर फिल्मों में काम किया है. वह इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. उन्हें जब इतनी बड़ी बीमारी हो गई तो हर कोई हक्का बक्का रह गया. इस बीच सबको इंतजार था हिना खान के बॉयफ्रेंड के रिएक्शन का. पहली बार हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने चुप्पी तोड़ी है. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रॉकी जायसवाल ने हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड के लिए पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने एक्ट्रेस की 3 फोटोज शेयर की. साथ ही बताया कि कैसे वह इस मुश्किल वक्त में उनका साथ दे रहे हैं। अपने हाथों से खाना बनाकर खिला रहे हैं. इस पोस्ट पर हिना खान का रिएक्शन भी सामने आया है.


पहली बार रॉकी जायसवाल ने तोड़ी चुप्पी
रॉकी जायसवाल ने इंस्टाग्राम पर तीन अलग अलग फोटोज शेयर की. वह लिखते हैं, 'जब वह मुस्कुराती हैं तो लाइट और भी चमकदार लगने लगती हैं. जब वह मेरे साथ होती हैं मैं बहुत भी ज्यादा जीने लगता हूं. जब मैं उनके साथ होता हूं तो तो फिर कुछ मेटर ही नहीं करता.'



रॉकी जायसवाल ऐसे रख रहे हिना खान का ख्याल
रॉकी जायसवाल ने इस पोस्ट में ये भी बताया कि उन्होंने हिना खान के लिए वीकेंड पर उनका फेवरेट खाना बनाया. वह लिखते हैं, 'मेरे लव के लिए वीकेंड पर उनकी पसंद का फेवरेट खाना, वो भी मेरे हाथ से बना.' इस पोस्ट पर हिना खान ने भी प्यार न्योछावर किया.



मां को लेकर इमोशनल हो गई थीं हिना
वहीं एक दिन पहले ही हिना खान ने मां के साथ इमोशनल करने देने वाली फोटोज शेयर की थीं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बताया था कि जब पहली बार उन्होंने मां को कैंसर होने के बारे में बताया था तो उनका कुछ ऐसा हाल था. मगर उन्होंने फिर भी बेटी को संभाला और अपने दर्द को पी गईं. इसलिए मां को संसार कहते हैं.


कौन हैं हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल? कितनी है नेटवर्थ, 11 साल के रिलेशनशिप में कभी आड़े नहीं आया धर्म और उम्र


 


हिना खान ने कब बताया था 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा के रूप में घर घर में फेसम होने वाली हिना खान ने 28 जून को फैंस के साथ इस दर्दनाक खबर को शेयर किया था. जहां उन्होंने बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. उन्होंने अपना इलाज भी शुरू करवा दिया है.