Advertisement
trendingPhotos2312643
photoDetails1hindi

कौन हैं हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल? कितनी है नेटवर्थ, 11 साल के रिलेशनशिप में कभी आड़े नहीं आया धर्म और उम्र

Who is Hina Khan Boyfriend: हिना खान ने हाल में ही खुलासा किया कि वह तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है. ये सुनते ही उनके तमाम दोस्त और फैंस चिंता में आ गए. सभी हिना खान के बॉयफ्रेंड के बारे में भी जानना चाहते हैं. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान, हुआ ब्रेस्ट कैंसर

1/10
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान, हुआ ब्रेस्ट कैंसर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान ने 28 जून 2024 को शॉकिंग बात बताई. उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. जो कि तीसरे स्टेज पर है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. 36 साल की हिना खान के बीमारी के बारे में सुन हर कोई चौंक गया. हिना खान की फैमिली में उनकी मां हैं. साथ ही उनके हमसफर रॉकी जायसवाल. पिछले दस साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. चलिए बताते हैं कौन हैं रॉकी जायसवाल, नेटवर्थ और रिलेनशिप के बारे में सबकुछ.

कौन हैं रॉकी जायसवाल

2/10
कौन हैं रॉकी जायसवाल

रॉकी जायसवाल पेशे से फिल्ममेकर, ट्रेवलर और सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर हैं. जो पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में बने हुए हैं. रॉकी का असली नाम जयंत जायसवाल है और उनका जन्म कोलकाता में हुआ था.

 

हिना खान बॉयफ्रेंड से हैं दो साल बड़ी

3/10
हिना खान बॉयफ्रेंड से हैं दो साल बड़ी

रॉकी (Rocky Jaiswal) गर्लफ्रेंड हिना खान से दो साल छोटे हैं. हिना 36 साल की हैं तो रॉकी 32 साल के. हालांकि दोनों के बीच कभी न तो उम्र आई न ही धर्म. पिछले 12 सालों से दोनों साथ साथ हैं.

कैसे हुई हिना खान संग मुलाकात

4/10
कैसे हुई हिना खान संग मुलाकात

हिना खान और रॉकी जायसवाल की मुलाकात 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' सीरियल के दौरान हुई. तब रॉकी शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे. दोनों की बातचीत दोस्ती में बदल गई और फिर प्यार हो गया.

बिग बॉस 11 में किया था प्रपोज

5/10
बिग बॉस 11 में किया था प्रपोज

हिना खान को रॉकी जायसवाल ने नेशनल टीवी पर प्रपोज किया. उन्होंने बिग बॉस 11 के एक एपिसोड में हिना खान को प्रपोज किया. 150 कैमरों के सामने रॉकी ने अपने दिल की बात कही थी. यहीं से दोनों के रिश्ते को पर मिले थे.

धर्म अलग, उम्र में भी अंतर...क्या परिवारवालों को मंजूर है रिश्ता

6/10
धर्म अलग, उम्र में भी अंतर...क्या परिवारवालों को मंजूर है रिश्ता

अक्सर हिना खान और रॉकी जायसवाल के रिश्ते के बीच धर्म को भी लोग लेकर आते हैं. लेकिन कपल के बीच कभी भी ये चीजें नहीं आईं. हिना ईद भी उसी अंदाज से सेलिब्रेट करती हैं जिस अंदाज से होली. एक बार खुद रॉकी ने रिश्ते पर परिवार के रिएक्शन के बारे में बताया था. तब उन्होंने कहा था, 'हमारी दोनों की फैमिली को हमारा रिश्ता स्वीकार है. दोनों फैमिली भी एक दूसरे को जानती हैं और परिवार में आना जाना भी होता है.'

 

कब करेंगे हिना खान और रॉकी शादी

7/10
कब करेंगे हिना खान और रॉकी शादी

अक्सर दोनों से शादी प्लांस को लेकर सवाल किए जाते हैं. साल 2021 में रॉकी ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हमारे रिश्ते को कई साल हो चुके हैं. हमने इन सालों में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. हमारा रिश्ता शादी तक पहले ही मानसिक रूप तक पहुंच चुका है. हम सिर्फ सोसाइटी के टैग के लिए ये सब नहीं करना चाहते. शादी दो लोगों के बीच का रिश्ता है. जब एकदम तैयार होंगे तो करेंगे. फिलहाल करियर पर फोकस कर रहे हैं.'

 

हिना खान की नेटवर्थ

8/10
हिना खान की नेटवर्थ

कश्मीर से ताल्लुक रखने वाली हिना खान ने कई साल तक टीवी पर राज किया है. वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार रही है. siasat की रिपोर्ट के मुताबिक, हिना खान की अनुमानित नेटवर्थ 52 करोड़ है और वह लाखों रुपये टीवी शोज के प्रति एपिसोड चार्ज करती हैं.

हिना खान के करियर की बात

9/10
हिना खान के करियर की बात

हिना खान के करियर की बात करें तो, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. शो में वह परफेक्ट बहू 'अक्षरा' के रूप में नजर य़आई थीं. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8', 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'बिग बॉस 11' जैसे शो में काम करती दिखीं.

हिना खान की फिल्में, गाने और करियर

10/10
हिना खान की फिल्में, गाने और करियर

हिना ने फिल्मों में डेब्यू किया. उनकी पहली फिल्म 'हैक्ड' 2020 में रिलीज हुई. इसके अलावा, 'विश लिस्ट', 'अनलॉक' और 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कई हिट म्यूजिक वीडियो भी दिए, जिसमें 'रांझणा', 'हमको तुम मिल गए', 'बारिश बन जाना' और 'बरसात आ गई' जैसे सॉग्स शामिल हैं. हाल ही में हिना ने गिप्पी ग्रेवाल स्टारर फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' के जरिए पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़