Hina Khan Shares Latest Photos: हिना खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड तक का सफर तय किया है. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जो उनके बेहद प्यार करते हैं. इस साल की शुरुआत में हिना अपने फैंस के साथ एक शॉकिंग खबर शेयर करते हुए बताया था कि वो इस वक्त स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस लगातार अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट शेयर कर रही हैं, जिसमें उनकी कीमोथेरेपी की तस्वीरें भी शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस का दिल दुखता है और वे जल्द ही एक्ट्रेस जल्द ठीक होने की दुआ करते रहते हैं. इस वक्त हिना खान अपनी कीमोथेरेपी का लास्ट सेशन अटेंप्ट कर रही हैं, जिससे जुड़ी अपडेट एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस की हाल देख फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और साथ ही एक्ट्रेस की हिम्मत की खूब सराहना भी कर रहे हैं. दरअसल, ये सभी अपडेट्स कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स की हैं. 



हिना ने शेयर की आखिरी पलक की तस्वीरें..


हिना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो उनकी आंखों की आखिरी पलकों की तस्वीरें हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हिना की दोनों आंखों पर एक-एक आखिरी पलक रह गई है और बाकी पलकें उड़ चुकी हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर थोड़ी स्वेलिंग भी दिखने को मिल रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना के एक बेहद मोटिवेशनल कैप्शन में भी लिखा है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरी मौजूदा प्रेरणा क्या है, जानते हो? एक समय था जब मेरी आंखों को खूबसूरत और घनी पलकें सजाया करती थीं'.


11 साल पहले आई इस फिल्म को देख रात में नहीं आएगी चैन की नींद, छुटने लगेंगे पसीने; हलक में अटक जाएंगी सांसे; क्या आपने देखी ये फिल्म?



हिना ने अपनी आखिरी पलक को बताया 'योद्धा'


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मेरी जेनेटिक तौर से लंबी और सुंदर पलकों का हिस्सा थीं वो, जो अब कम हो गई हैं. लेकिन ये बहादुर योद्धा, मेरी आखिरी बची हुई पलक, मेरे साथ हर मुश्किल में खड़ी रही है. अब, जब मैं अपनी कीमोथेरेपी के आखिरी चरण में हूं, तो यही एक पलक मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है. हम दोनों मिलकर इस सफर को पूरा करेंगे और सब कुछ सह लेंगे'. हिना के इस पोस्ट पर फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसके अलावा भी हिना अपने फैंस के साथ अपनी हेल्थ अपडेट शेयर करती रहती हैं. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.