नई दिल्ली: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'नागिन' के सभी सीजन काफी लोकप्रिय रहे हैं. दर्शकों ने हर बार इस शो को भरपूर प्यार दिया है. अब नागिन' का 5वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो में हिना खान (Hina Khan) और सुरभि चंदना नागिन के अवतार में नजर आएंगी, दर्शक बड़ी बेताबी से इस शो का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि हिना खान 30 जुलाई यानी आज से शो की शूटिंग शुरू करेंगी, इसी बीच मेकर्स ने कुछ देर पहले 'नागिन 5' का प्रोमो भी रिलीज कर दिया है. शो के दमदार प्रोमो में हिना खान का अंदाज देखते ही बन रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिना खान के साथ टीवी के मशहूर एक्टर मोहित मल्होत्रा ​​और धीरज धूपर 'नागिन 5' में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें, हिना कुछ एपिसोड का हिस्सा होंगी जैसी खबरें आ रही हैं. अभिनेत्री इस शो को लेकर खासा उत्साहित हैं क्योंकि वह पहले भी 'नागिन' फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनना चाहती थीं, लेकिन डेट्स की परेशानी के कारण ऐसा नहीं हो सका.


 



 


एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन' हर बार टीआरपी बटोरता है. इस सीजन से भी कुछ इसी तरह की उम्मीद दर्शकों को है. मौनी रॉय से करिश्मा तन्ना को इस शो ने भरपूर पहचान दिलाई है. वहीं बात हिना खान की करें तो उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा 'बिग बॉस' से भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं. हिना ने हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू भी किया. 'हैक्ड' फिल्म में हिना खान का दमदार रोल देखने को मिला था, हालांकि ये फिल्म इतनी सफल नहीं हो पाई.  


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें