Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Name: 'झलक दिखला जा 11' के विजेता का नाम जल्द ही सामने आने वाला है. लंबे समय तक एक दूसरे को टक्कर देने के बाद विजेता को चुना जाएगा. सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिनमें मनीषा रानी (Manisha Rani) को विजेता के रूप में घोषित कर दिया है. इसी वजह से रानी के फैंस बहुत खुश हैं और उनसे जुड़े सभी फैन पेज लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर रहे हैं. हालांकि, अभी ग्रैंड फिनाले होना बाकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है 'झलक दिखला जा 11' का विजेता? 


ट्विटर पर 'द खबरी' और 'बिग बॉस तक' जैसे अकाउंट के मुताबिक मनीषा रानी 'झलक दिखला जा 11' की विजेता बनने वाली हैं. उन्होंने शो में एक वाइल्ड कार्ड बन एंट्री ली थी. बिग बॉस ओटीटी से बाद से मनीषा लगातार अलग-अलग प्रोजेक्ट में नजर आ रही हैं. 'झलक दिखला जा 11' में भी उनकी परफॉर्मेंस को फैंस ने बहुत पसंद किया था. बता दें कि सोशल मीडिया पर मनीषा के रानी लगातार अपनी खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. उनकी ट्रॉफी के साथ भी फोटोज वायरल हो रही हैं.



बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद मिली पहचान


मनीषा रानी इंडस्ट्री में सालों से काम कर रही हैं. हालांकि, बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद उन्हें पहचान मिली. उनके गेम को देख लोगों ने उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन कहना शुरू कर दिया था. कुछ समय पहले मनीषा का एल्विश यादव के साथ एक गाना भी आया था. 



2 मार्च हो है ग्रैंड फिनाले 


'झलक दिखला जा' सीजन 11 का फिनाले शनिवार (2 मार्च) को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट होगा. बीते दिन सेट पर ढेर सारे सितारों का मेला भी लगा था. ऐसे में आपको ऑफिशियली विजेता का नाम घोषित होने तक का इंतजार करना होगा.