'फुटपाथ से लड़कर इधर आया हूं...' दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर बोले मिथुन चक्रवर्ती
Advertisement
trendingNow12453735

'फुटपाथ से लड़कर इधर आया हूं...' दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर बोले मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर रिएक्ट किया है. एक्टर ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए शुक्रिया कहा. इसके साथ ही कहा कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि हंसू या फिर रोऊं. एक्टर को उनके फैंस इस सम्मान के लिए खूब बधाई दे रहे हैं.

 

मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty Reaction On Dada Saheb Phalke Awards: बॉलीवुड में 'डिस्को डांसर' बनकर लोगों के दिलों पर सालों साल राज करने वाले मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. इस अवॉर्ड के मिलने पर मिथुन दा काफी इमोशनल हो गए हैं. इसके साथ ही ये भी कहा कि समझ नहीं आ रहा कि हंसू या फिर रोऊं. 

फुटपाथ से लड़कर इधर आया हूं
दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर मिथुन दा ने कहा- 'मैं सच कहूं तो मेरे पास कोई भाषा नहीं है. ना मैं हंस सकता हूं और ना ही खुशी से रो सकता हूं. इतनी बड़ी चीज है ये. जहां से मैं आया हूं कोलकाता के ब्लाइंड लेन से. फुटपाथ से लड़कर इधर आया हूं. उस लड़के को इतना सम्मान सोच भी नहीं सकता.बस इतना कह सकता हूं कि मैं इस अवॉर्ड को अपने परिवार और फैंस को डेडिकेट कर रहा हूं. विश्व में जहां भी मेरे फैंस हैं उन सभी को. एक्टर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.'

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित होंगे मिथुन दा, भारतीय सिनेमा में अहम योगदान के लिए मिलेगा सम्मान

 

8 अक्टूबर को मिलेगा सम्मान
मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 8 अक्टूबर को 70वें नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में दिया जाएगा. इस बात की जानकारी खुद केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव ने ट्वीट करके दी. उन्होंने लिखआ- 'ऐलान करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि दादा साहेब फाल्के सेलेक्शन जूरी ने मिथुन चक्रवर्ती को इंडियन सिनेमा में उनके योगदान के लिए इस सम्मान से सम्मानित करने का फैसला किया है.'

 

 

'मृगया'  से की थी करियर की शुरुआत
मिथुन चक्रवर्ती ने करियर की शुरुआत साल 1976 में आई मृणाल सेन की फिल्म 'मृगया' से की थी. इस फिल्म में उनके जबरदस्त रोल के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. हिंदी भाषा के अलावा उन्होंने कई भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

Trending news