लापता हुए ‘बिग बॉस 16’ के विनर और रैपर MC Stan? मिसिंग पोस्टर्स देख फैंस की हुई सीटी-पीटी गुम
Advertisement
trendingNow12451047

लापता हुए ‘बिग बॉस 16’ के विनर और रैपर MC Stan? मिसिंग पोस्टर्स देख फैंस की हुई सीटी-पीटी गुम

MC Stan Missing: बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टेन से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर तेजी से वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि एमसी स्टेन मुंबई से लापता हो गए हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उनके नाम के मिसिंग पोस्टर्स की फोटोज भी तेजी से वायरल हो रही है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. 

MC Stan Missing Poster Viral

MC Stan Missing Poster Viral: बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टेन अचानक सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने अपनी रैपिंग और रियलिटी शो के जरिए लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाई है. लेकिन अब उनसे जुड़ी एक बहुत हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. खबरों की मानें तो एमसी स्टेन मिसिंग हैं. मुंबई की सड़कों पर उनके मिसिंग पोस्टर्स भी लगे हुए हैं. इस खबर के सामने आने के बाद और मिसिंग पोस्टर्स देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान हैं और ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर वो कहां गए? 

हालांकि, कुछ लोग मान रहे हैं कि ये सिर्फ एक पीआर स्टंट हो सकता है. बताया जा रहा है कि एमसी स्टेन मुंबई से लापता हुए हैं. उनके गायब होने की खबर के साथ उनके मिसिंग पोस्टर्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एमसी स्टेन, जो 'बस्ती का हस्ती' और 'तड़ीपार' जैसे हिट गानों के लिए फेमस हैं, इंडियन हिप-हॉप इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अक्सर खबरों में बने रहते हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. 

मुंबई से गायब हुए रैपर रैपर एमसी

अपने इंस्टाग्राम पर स्टेन अपनी फोटोज और शोज की यादें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उनके कुछ पोस्टर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में उनके मिसिंग पोस्टर्स ने फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है. पोस्टर्स में लिखा है कि 'एमसी स्टेन लापता हैं. उम्र 24 साल'. रैपर के लापता होने के पोस्टर देखकर उनके फैंस हैरान हैं. फिल्मीबीट की खबर के मुताबिक, न सिर्फ मुंबई बल्कि नासिक और सूरत में भी लोगों को ऐसे पोस्टर मिले हैं. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट किया कि उसे ये एक पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है. 

सीने पर सांप और प्लास्टिक का टॉप... IIFA 2024 में भूमि पेडनेकर का लुक देख भौचक्के रह गए फैंस; बोले- 'ये तो उर्फी की भी गुरू निकलीं..'

सच या है बस पब्लिसिटी स्टंट..?

उसका कहना है कि अगर एमसी स्टेन सच में गायब होते, तो पोस्टर में उनके संपर्क या लोकेशन की जानकारी भी दी जाती. अगर वे मिल जाते हैं, तो सबसे पहले किसे रिपोर्ट करना है, वे कब से गायब थे और जिस दिन वे गायब हुए, उस दिन उन्होंने कौन से रंग के कपड़े पहने थे. ये सब बस पब्लिसिटी का हिस्सा लगता है. इसके अलावा, एमसी स्टेन अपने ब्रेकअप को लेकर काफी समय से परेशान चल रहे थे. बूबा से अलग होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कई क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किए, जो खूब वायरल हुए थे. 

काफी समय से इंस्टाग्राम पर नहीं किया अपडेट 

बता दें, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एमसी स्टेन ने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट करीब तीन हफ्ते पहले किया था, जो एक म्यूजिक कॉन्सर्ट से जुड़ा हुआ था. अब ये साफ नहीं है कि क्या वे सच में गायब हैं या उनके आने वाले एल्बम के लिए एक पीआर स्टंट. इसकी जानकारी तो आने वाले समय में पता चलेगी. एमसी स्टेन बिग बॉस 16 के विनर भी रह चुके हैं, जहां उन्होंने अपने दोस्त शिव ठाकरे को फाइनल में हराया था. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news