Ekta Kapoor Shobha Kapoor Stuck In Legal Case: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली निर्माता-निर्देशक एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को एक कानूनी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. उन पर आरोप है कि उनकी वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों के बारे में एडल्ड सीन दिखाए गए हैं. ये मामला पोक्सो (POCSO) एक्ट के तहत दर्ज किया गया है और ये सीजन 6 से जुड़ा मामला है, जो ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिकायत 18 अक्टूबर को एमएचबी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई और इसे बोरिवली के योगा इंस्ट्रक्टर स्वनिल रेवाजी ने किया है. शिकायत की एक कॉपी भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम की गई 'क्लास ऑफ 2017' और 'क्लास ऑफ 2020' वेब सीरीज में नाबालिग लड़कियों के लिए एडल्ट सीन दिखाए गए हैं. मुंबई पुलिस के मुताबिक, बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड, एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 



 



एकता कपूर और शोभा कपूर पर दर्ज होगा केस


पुलिस के मुताबिक, मुंबई के एमएचबी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 295-ए, आईटी एक्ट और पोक्सो एक्ट की धारा 13 और 15 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा, दो और मामलों में भी धाराएं लगाई गई हैं. दर्ज की गई शिकायत में बताया गया है कि फरवरी 2021 से अप्रैल 2021 के बीच ‘ऑल्ट बालाजी’ पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज में नाबालिग लड़कियों के एडल्ट सीन दिखाए गए थे. शिकायत के मुताबिक, नाबालिग लड़की को एडल्ट सीन करते हुए और एडल्ट डायलॉग बोलते हुए दिखाया गया है. 


मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र... लाल सुर्ख साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं सोनाक्षी, पति जहीर के लिए रखा पहला करवा चौथ का व्रत



सीरीज में दिखाए गए कई एडल्ट सीन


साथ ही शिकायत में बताया गया है कि वेब सीरीज में स्कूली ड्रेस पहने एक्टर्स को भी एजल्ट हरकतें करते हुए दिखाया गया है, जिससे बच्चों को नुकसान पहुंचने की संभावना दिखाई देती है. हालांकि, इस विवादित एपिसोड अभी ऐप पर से हटा दिया गया है. एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर सालों से फिल्मों और सीरीज का निर्माण कर रही हैं. इस दौरान, एकता की ड्रामा फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ 19 अप्रैल को थिएटर में रिलीज हुई. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.