Kamya Punjabi Leg Injury: लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी को हाल ही में 'संजोग' के सेट पर अपनी सह-अभिनेत्री शेफाली शर्मा के साथ एक लड़ाई के ²श्य के दौरान उनके दाहिने पैर में चोट लग गई थी. दोनों के बीच एक शारीरिक लड़ाई के दौरान, उनके घुटने के चारों ओर एक हेयरलाइन फ्रैक्च र हो गया था और उनके डॉक्टर ने उनको पट्टी बांधकर रखने की सलाह दी है. परंतु इसके बाद भी उन्होंने शूटिंग नहीं रोकी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने कही ये बात 


इसको लेकर अभिनेत्री ने कहा, "सीक्वेंस बहुत नाटकीय था क्योंकि शेफाली और मैं एक उचित शारीरिक लड़ाई में शामिल होने वाले थे, जो कि टीवी उद्योग में बहुत कम देखा जाता है. लेकिन, सभी सुरक्षा उपायों और सावधानियों के बावजूद, मेरे दाहिने पैर में मुझे चोट लग गई."



बंजारन में गौरी की भूमिका


काम्या, जिन्होंने कई टीवी शो, रियलिटी शो जैसे 'बिग बॉस 7' और फिल्में जैसे, 'कहो ना.. प्यार है', 'कोई .. मिल गया' और अन्य की हैं, वर्तमान में वह एक बंजारन, गौरी की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही हैं.


चोट को लेकर बताई ये बात 


उन्होंने सीक्वेंस के बारे में बताया और कहा, "मैं गिर गई और दाहिने पैर में हेयरलाइन फ्रैक्च र हो गया. हालांकि, इसने मुझे शूटिंग से नहीं रोका क्योंकि शो को चलना चाहिए, है ना?." उन्होंने पूरी कास्ट से मिल रहे समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त किया और अंत में कहा, "कास्ट और क्रू बहुत सहायक हैं, वे मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रहे हैं." 'संजोग' जी टीवी पर प्रसारित होता है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर