Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो 'बिग बॉस 18' को लेकर लगातार कंटेस्टेंट्स के नाम सुर्खियां बटोर रहे हैं. तारक मेहता फेम एक्ट्रेस के शो में आने की चर्चा काफी तेज है तो वहीं अब एक हसीना ने शो में आने की खबरों पर खुद ही मुहर लगा दी. ये हसीना लाइव चैट कर रही थीं. इसी दौरान जब उनसे फैन ने शो में आने को लेकर सवाल पूछा तो जवाब हां में मिलते ही फैंस खुशी से झूम उठे. जानिए ये कौन हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद किया कंफर्म
कशिश कपूर 'स्प्लिट्सविला 15' के ग्रैंड फिनाले के बाद अपने इंस्टाग्राम लाइव पर आईं. जिसके बाद कुछ फैंस ने उनसे 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने को लेकर सवाल पूछा. इन्होंने शो में आने की खबरों पर जवाब 'हां' में दे दिया. जिसके बाद से इस हसीना को शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेट माना जा रहा है. हालांकि उनके इस हां के बाद कुछ लोग टेंशन में भी आ गए हैं.


 



 


'तारक मेहता' फेम इस एक्टर की हो सकती है Bigg Boss 18 में एंट्री, नाम जानकर जेठालाल को लगेगा झटका


लोगों के मन में एक सवाल?
कशिश कपूर के इस लाइव से जहां एक ओर फैंश खुश हो गए तो वहीं दूसरी तरफ लोग थोड़ी टेंशन में भी आ गए. ऐसा इसलिए क्योंकि बिग बॉस के मेकर्स का एक रूल होता है कि जब तक वो अपने सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा नहीं करते तब तक उस बॉन्ड को कोई ब्रेक नहीं कर सकता. ऐसे में कशिश कपूर का हां, अगर सही में हां है तो वो उनके लिए कोई मुसीबत ना खड़ी कर दे. हालांकि इस पर अभी तक मेकर्स ने रिएक्ट नहीं किया है.


Bigg Boss 18 में एंट्री ले सकती हैं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली? 8 साल तक किया था डेट


 


5 अक्टूबर से होगा ऑनएयर
खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 18' इस बार 5 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा. हर बार की तरह इस बार भी इस शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे. ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट टॉप लेवल पर है. इस शो के कंटेस्टेंट के नाम तो अभी कंफर्म नहीं है लेकिन लगातार कई सितारों के नाम चर्चा में है. जिसमें तारक मेहता शो की मुनमुन दत्ता, सोमी अली के अलावा पायल मलिक, कृतिका मलिक, अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, शोएब इब्राहिम, दलजीत कौर भी हैं.