Kaun Banega Crorepati 16: सदी की महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इस समय टीवी के फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को होस्ट कर रहे हैं. 81 साल की उम्र में भी वो इतना काम करते हैं, जिसको लेकर उनके फैंस को काफी हैरानी होती है. आज भी उनमें वही जोश और ऊर्जा देखने को मिलती है, जो पहले दिखा करती थी. वे अपने शो के लिए देर रात तक शूटिंग करते हैं. हाल ही में शो के हालिया एपिसोड का एक प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें महाराष्ट्र के किशोर अहेर हॉट सीट पर बैठे नजर आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाराष्ट्र के बीड के रहने वाले किशोर अहेर एक लाइब्रेरियन हैं और कॉम्पिटेटिव एग्जाम्स की तैयारी कर रहे हैं. प्रोमो में किशोर ने शो को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन से अपने गांव में एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूट खोलने के सपने के बारे में बताया, जो उनके दादा की याद में होगा. इसी बातचीत के दौरान किशोर ने बताते हैं कि वे अपने मोबाइल पर ही फिल्में देखते हैं. इस पर अमिताभ बच्चने बताया कि उनको मोबाइल की छोटी स्क्रीन पर फिल्म देखना बहुत मुश्किल लगता है. शो का ये प्रोमो तेजी से वारल हो रहा है. 



अमिताभ बच्चन को मोबाइल में फिल्म देखना होता है मुश्किल


प्रोमो में बिग बी ने कहते हैं, 'मुझे तो इतनी छोटी स्क्रीन पर फिल्में देखना थोड़ा मुश्किल लगता है. हम तो बड़े पर्दे के लिए बने हैं. सिनेमाघर में फिल्म देखने का अलग ही मजा होता है'. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए कहा कि जब भी वो सिनेमा हॉल में कोई फिल्म देखना चाहते हैं तो, सबसे पहले उसका नाम ध्यान से पढ़ते हैं. लेकिन मजेदार बात ये है कि एक महीने बाद जब कोई उनसे पूछता है कि कि कौन सी फिल्म देखी थी, तो वो अक्सर उसका नाम भूल जाते हैं. फिल्म का नाम याद नहीं रख पाते. 


बॉक्स ऑफिस पर आई 'देवरा' की सूनामी, Jr NTR की फिल्म ने 2 दिन में बनाया रिकॉर्ड, तीसरे दिन पार कर जाएगी इतने करोड़



बिग बी ने ‘शोले’ की री-रिलीज को किया याद


जारी किए गए प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'मैं ये इसलिए बता रहा हूं क्योंकि आजकल फिल्मों की बहुत भरमार हो गई है. चाहे मोबाइल हो या सिनेमाघर, हर जगह ढेर सारे विकल्प मौजूद है'. इसके बाद, उन्होंने हेरिटेज फाउंडेशन द्वारा उनकी हिट फिल्म ‘शोले’ की फिर से रिलीज के मौके को याद किया. वहीं, अगर अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो उनको आखिरी बार साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुोकण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आए थे. उन्होंने फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाया था.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.