बॉक्स ऑफिस पर आई 'देवरा' की सूनामी, Jr NTR की फिल्म ने 2 दिन में बनाया रिकॉर्ड, तीसरे दिन पार कर जाएगी इतने करोड़
Advertisement
trendingNow12451444

बॉक्स ऑफिस पर आई 'देवरा' की सूनामी, Jr NTR की फिल्म ने 2 दिन में बनाया रिकॉर्ड, तीसरे दिन पार कर जाएगी इतने करोड़

Devara Box Office Collection: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म 'देवरा' को सिनेमाघरों में दो दिन हो चुके हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है. जिसका अंदाजा फिल्म के दो दिन के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है, जो जबरदस्त है. 

Devara Box Office Collection Day 2

Devara Box Office Collection Day 2: जूनियर एनटीआर,सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म 'देवरा: पार्ट वन' 27 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 2 दिन हो चुके हैं. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है. फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया गया था. इस पैन इंडिया फिल्म ने पहले दिन भारत में 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. दूसरे दिन की कमाई के साथ फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया.

पहले वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ की ओर बढ़ता नजर आ रहा है.वहीं, अगर फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो उसने पहले ही दिन 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुके हैं. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, पहले दिन फिल्म ने देश में 82.5 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया. इसमें तेलुगु में 73.25 करोड़, हिंदी में 7.5 करोड़, कन्नड़ में 35 लाख, तमिल में 1 करोड़ और मलयालम में 40 लाख रुपये का कलेक्शन शामिल है. हालांकि, दूसरे दिन फिल्म कमाई आधी हो गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IMAX (@imax)

'देवरा' लाई बॉक्स ऑफिस पर सुनामी

दूसरे दिन फिल्म ने देश में 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. जिसमें तेलुगु में 29.4 करोड़, हिंदी में 9 करोड़, कन्नड़ में 35 लाख, तमिल में 1 करोड़ और मलयालम में कमाई घटकर 25 लाख रुपये रह गई. इसके बाद, फिल्म का भारत में टोटल कलेक्शन 122.5 करोड़ रुपये हो गया है, जिसमें तेलुगु में 102.65 करोड़, हिंदी में 16.5 करोड़, कन्नड़ में 70 लाख, तमिल में 2 करोड़ और मलयालम में सिर्फ 65 लाख रुपये की कमाई हुई है. वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहले दिन ही 150 करोड़ के पार चला गया. 

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहली बार पहुंची मां-बहन, सिंगर ने पब्लिक में लगाया गले; तो आंखों से बहने लगे आंसू

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

दूसरे दिन 200 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

हालांकि, दूसरे दिन फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म आज अपने तीसरे दिन 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. कोरातला शिवा के डायरेक्शन में बनी 'देवरा पार्ट 1' में जूनियर एनटीआर,  सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत और शाइन तॉम चाको जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म से जान्हवी ने अपना पहला साउथ डेब्यू दिया है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news