KBC 14 Written Updates: कौन बनेगा करोड़पति शो के 14वां सीजन का आगाज हो चुका है और इस बार भी अपनी बुद्धि के बल पर इसे जीतने की ख्वाहिश लिए कंटेस्टेंट यहां पहुंच रहे हैं. कुछ अपने खेल के जरिए लोगों के दिलों पर छा रहे हैं तो कुछ अपनी मजेदार बातों से और इस बार शो में एक ऐसा कंटेस्टेंट पहुंचा जिसे शायद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ताउम्र ना भुला सके. शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया जिसमें कंटेस्टेंट के सात अमिताभ बच्चन की गुफ्तगू दर्शकों को तो खूब पसंद आई लेकिन बिग बी (Big B) ने अपना माथा ही पकड़ लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो का जो लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है उसमें हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट कहते हैं- ‘सर पत्नी की एक शिकायत है वो कहती हैं कि मैं उन्हें प्यार नहीं करता.’ इस पर अमिताभ इसका कारण पूछते हैं जिस पर कंटेस्टेंट कृष्णा दास कहते हैं- ‘सर जब मैं आपकी एक फिल्म देखता हूं तो पत्नी बोलती है कि क्या फालतू पिक्चर देख रहे हो’. जैसे ही ये बात अमिताभ बच्चन सुनते हैं तो दंग रह जाते हैं और अपना माथा पकड़ लेते हैं. 


वहीं कंटेस्टेंट कहते हैं – ‘वो फिल्म का नाम नहीं बताएंगे’ जिस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि पहले ये बात मुझे हजम तो कर लेने दीजिए.’ इतना ही नहीं अमिताभ कंटेस्टेंट की पत्नी को कुछ देर देखते हैं और फिर पूछते हैं क्या हम फालतू पिक्चर बनाते हैं.? ये मजेदार प्रोमो सोशल मीडिया पर छा गया है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. 
 



कौन बनेगा करोड़पति में हर बार की तरह इस बार भी काफी मजेदार कंटेस्टेंट पहुंच रहे हैं जो शानदार खेल भी खेल रहे हैं. हालांकि अभी तक इस सीजन का करोड़पति शो को नहीं मिला है. हालांकि कई कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच चुके हैं लेकिन कोई भी 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब नहीं दे सका है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर