Shraddha Arya Trolled Weight Gain after Marriage: श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) टीवी जगत का एक जाना-माना नाम हैं और अनगिनत शोज में इन्हें अहम भूमिकाओं में देखा जा चुका है. पिछले कुछ साल से कई लोग श्रद्धा को 'प्रीता' के नाम से जानते हैं; यह वो करदार है जो एक्ट्रेस ने शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में निभाया है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव, श्रद्धा आर्या कई फोटोज, वीडियोज और रील्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. श्रद्धा ने हाल ही में एक डांस रील शेयर की जिसपर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. लोगों ने श्रद्धा से कहा कि शादी के बाद उनका वजन बहुत बढ़ गया है. आइए जानते हैं कि उनको इस बात पर किस तरह ट्रोल किया गया और एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर किस तरह का रिएक्शन दिया है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kundali Bhagya की 'प्रीता' शादी के बाद वेट गेन पर हुईं ट्रोल


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, श्रद्धा ने एक नई रील शेयर की थी जिसमें वो एक और एक्ट्रेस के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस रील को जहां श्रद्धा के फैन्स ने पसंद किया, ऐसे भी कई सारे लोग थे जिन्होंने श्रद्धा को इस रील पर बहुत ट्रोल किया. लोगों को लगा कि शादी के बाद श्रद्धा का वजन बहुत बढ़ गया है और वो 'कितनी गंदी लग रही हैं'. उन्हें लोगों ने 'हाथी' तक बुलाया है. 



Shraddha Arya ने दिया ये रिएक्शन


डांस रील पर जब श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को बहुत ट्रोल किया गया तो कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक और रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की. इस रील की शुरुआत एक सेंटेंस से होती है- 'जब मैं अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन से गुजरती हूं.' फिर श्रद्धा इसमें एक लाइन गाती हैं- 'तो ये प्यार है?' और फिर इसके बाद श्रद्धा एक गंदी सी शक्ल बनाती हैं और इस तरह, मजाकिया अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब देती हैं. श्रद्धा की इस पोस्ट का कैप्शन है- 'इतनी खुशी..' इस पोस्ट पर श्रद्धा के कई फैन्स ने उनकी तारीफ करी और उन्हें ट्रोलिंग को इग्नोर करने का सुझाव भी दिया. 


बता दें कि श्रद्धा आर्या ने नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) से 2021 में शादी की थी और दोनों साथ में काफी खुश भी हैं. 



पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.