Mannara Chopra: सितारों को इंडस्ट्री में काम पाने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. छोटे से लेकर बड़े, हर एक सितारे की अपनी जर्नी और स्ट्रग्ल होते हैं. हाल ही में मनारा चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल (Mannara Chopra Struggle) के बारे में बात की. एक्ट्रेस बताती हैं कि वो एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन का हिस्सा थीं. पर फिर कुछ ऐसा हुआ कि 3 राउंड क्लियर करने के बाद भी मनारा को रिजेक्ट कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मन्नारा चोपड़ा का छलका दर्द 


मन्नारा चोपड़ा ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बहुत सारे राउंड के ऑडिशन देने के बाद ऑफर मिला था. वो कहती हैं, 'मैंने विज्ञापन के लिए ऑडिशन दिया. पहले ऑडिशन के बाद मुझे शॉर्टलिस्ट कर लिया गया. मुझे दूसरे राउंड के लिए दोबारा बुलाया गया. फिर शॉर्टलिस्ट किया गया.'  3 राउंड के ऑडिशन के बाद मनारा सिलेक्ट हो गई थीं.



36 साल बाद भी बरकरार है 'कयामत से कयामत तक' का क्रेज, लोग आमिर-जूही की केमिस्ट्री के हो गए थे फैन


शूटिंग के दिन हुआ कुछ ऐसा


मनारा कहती हैं कि शूटिंग से पहले रात को उनके माथे पर पिंपल्स हो गए. वो जब सेट पर पहुंची तो उनका माथा पिंपल्स से भरा हुआ था. उन्होंने लाइट की मदद से इसे सही करने की कोशिश की. पर वो भी नहीं हो पाया. इसके बाद मनार को सेट से वापिस भेज दिया गया. मनारा कहती हैं वो उनकी लाइफ का पहला रिएक्शन था. मनारा कहती हैं कि वो घर जाकर बहुत रोईं थीं. पिंपल्स की वजह से एक्ट्रेस की बात बिगड़ गई थी.  


'नेपोटिज्म का आरोप लगता...' बिग बॉस में कैसा रहा मन्नारा का सफर? झगड़ों से लेकर बहनों के बारे में की खुलकर बात



लाइमलाइट में हैं मनारा


बता दें कि 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने के बाद से मनारा चर्चा में आ गई हैं. वो हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. मनारा और अभिषेक के गाने को भी अच्छा रिस्पांस मिला था. वो अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.