Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फिलहाल अपने आखिरी चरण में है. चीजों को और अधिक रोमांचक और मनोरंजक बनाने के लिए शो में नए-नए तड़के लगाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में 'बिग बॉस' विनर मुनव्वर फारुकी के शो में एंट्री ली और रोमांच को कई गुणा बढ़ा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक खास एक्टिविटी में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) 'बिग बॉस ओटीटी 3'(Bigg Boss OTT 3) के घर के अंदर गए और कंटेस्टेंट्स के साथ बात की. मुनव्वर फारुकी ने इस दौरान कंटेस्टेंट्स से शो में उनकी जर्नी के बारे में कई सवाल किए. फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) से बातचीत करते हुए मुनव्वर फारुकी ने उनके केयरलेस एटिट्यूड पर सवाल उठाए. मुनव्वर ने पूछा कि पायल मलिक (Payal Malik) के तलाक लेने की खबरों के बावजूद भी उन पर कोई फर्क पड़ता हुआ नहीं दिखाई दिया.


अंदर तक हिला कर रख देंगी ये 5 फिल्में, आंखों से खुद ही छलक पड़ेंगे आंसू, OTT पर देखते वक्त रुमाल रखें साथ


मुनव्वर फारुकी ने अरमान मलिक से पूछे कड़े सवाल
मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के अरमान मलिक से पूछा कि क्या वह पायल मलिक को हल्के में ले रहे हैं? पिछले एपिसोड में मीडिया सेशन के दौरान अरमान मलिक के सामने खुलासा हुआ था कि उनकी पहली पत्नी पायल मलिक शो के बाद उनसे अलग होने की योजना बना रही हैं. हालांकि, इस रहस्योद्घाटन से अरमान मलिक को कोई फर्क नहीं पड़ा. बिग बॉस ओटीटी 3 के लाइव में मुनव्वर फारुकी ने अरमान मलिक से इस बारे में पूछा और सवाल किया कि क्या वह पायल मलिक को हल्के में ले रहे हैं? कि वो तो कहीं जाएगी ही नहीं ना.


'अच्छा टाइम नहीं चल रहा उनका अभी'
मुनव्वर फारुकी के सवाल का जवाब देते हुए अरमान मलिक ने कहा, ''जो बुरे वक्त में नहीं गया, वो अच्छे वक्त में नहीं जाएगा.'' मुनव्वर फारुकी ने अरमान मलिक से कहा कि पायल बहुत बुरी स्थिति में हैं. मुनव्वर ने कहा, ''अच्छा टाइम नहीं चल रहा उनका अभी.''


'पहली बार आलिया से मिला था तो वह 9 साल की थीं और मैं 20 का', उम्र के फासले पर क्या बोले रणबीर कपूर?


'आपने ही फैसला किया मसाला देना है'
इस पर अरमान मलिक ने कहा कि कि लोगों को मसाला पसंद है और वे वही चीजें देखते हैं, जहां से उन्हें मनोरंजन मिल सके. इस पर मुनव्वर फारुकी ने नहले पे दहला मारते हुए कहा, ''आपने ही फैसला किया मसाला देना है.'' जिसके बाद अरमान मलिक ने कहा कि मुनव्वर से बातों में कोई नहीं जीत पाया है. 



'बिग बॉस ओटीटी 3' में अभी हैं 7 टॉप कंटेस्टेंट 
बता दें कि वर्तमान में 'बिग बॉस ओटीटी 3' में 7 टॉप कंटेस्टेंट हैं- सना मकबुल, नेजी, लवकेश कटारिया, रणवीर शौरी, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, साई केतन राव.