नई दिल्ली: एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kuan Banega Crorepati 13) के शानदार शुक्रवार एपिसोड में 'बधाई हो' में भूमिका पाने के लिए एक हाउस हेल्पर की सलवार कमीज पहनने की बात का खुलासा किया. इसे सुनकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए. उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार में ही 'बधाई हो' की स्क्रिप्ट पसंद आ गई थी, लेकिन उन्होंने निर्देशक के पास कभी कॉल बैक नहीं किया. हालांकि चीजें बदल गईं जब उन्हें फिल्म के निर्देशक अमित शर्मा से उनके कार्यालय में मिलने के लिए बुलाया गया. 


इस शख्स ने दी थी सलाह


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि अमित ने मुझे एक हफ्ते और दस दिनों के बाद अपने कार्यालय में बुलाया. जब मैं वहां गई, तो मैंने उनके सहायक से पूछा, 'मुझे क्या पहनना चाहिए ताकि उन्हें लगे कि मैं चरित्र में फिट हूं?' मुझे बताया गया था कि यह किरदार एक मध्यमवर्गीय परिवार का है इसलिए मैंने सलवार कमीज पहननी थी. मेरे पास कुछ स्टाइलिश सलवार कमीज थी लेकिन यहां, मुझे सामान्य सलवार कमीज पहननी थी.


घर के कुक की ड्रेस ने बदली किस्मत


नीना आगे कहती हैं कि तब मुझे सामान्य कमीज मिली, लेकिन सामान्य सलवार मेरे पास नहीं थी. मैं सोच रही थी कि क्या करूं? मैंने तब अपने घर की कुक की सलवार पहनी थी क्योंकि वह सामान्य और साधारण सफेद रंग की सलवार थी. मैं वहां (अमित शर्मा के कार्यालय में) अपनी चुन्नी और सलवार कमीज पहनकर गई और मैंने उनसे कहा, 'सर क्या मैं ठीक दिख रही हूं, मैंने अपन घर के हेल्पर का सलवार पहना है'. 


आयुष्मान नहीं चाहते थे नीना को मिले रोल


इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने पहले न चुने जाने के पीछे की असली वजह का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि मुझे बाद में पता चला कि जब हर कोई बैठकर बात कर रहा था, तो आयुष्मान खुराना ने महसूस किया कि मुझे भूमिका नहीं निभानी चाहिए क्योंकि मैं एक मां की तरह नहीं दिखती हूं. आयुष्मान का कहना था कि मैं बहुत हॉट हूं. उसे मेरी तरफ देखकर 'मम्मी' वाली फीलिंग नहीं आती है.


गजराज भी होंगे साथ 


'केबीसी 13' में नीना अभिनेता गजराज राव के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं. यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.


इसे भी पढ़ें: Urvashi Rauleta ने एयरपोर्ट पर पहनी हीरों से जड़ी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें