Urvashi Rauleta ने एयरपोर्ट पर पहनी हीरों से जड़ी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Urvashi Rauleta ने एयरपोर्ट पर पहनी हीरों से जड़ी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rauleta) ने भारत लौटते समय जो ड्रेस पहनी, उस पर लोगों की निगाह टिक गई है. क्योंकि उनकी ये खूबसूरत ड्रेस काफी महंगी है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rauleta) इजराइल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट में जज थीं, और वह भारत को गौरव दिलाने वाले पलों की गवाह बनीं. अपने देश का प्रतिनिधित्व करने और भारत को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतते देखने के बाद अब उर्वशी रौतेला देश वापस आ गई हैं. उन्होंने वापस आते समय जो ड्रेस पहनी थी उस पर लोगों की निगाह टिक गई है. आपको बता दें कि उनकी ये खूबसूरत ड्रेस काफी महंगी है. 

  1. उर्वशी ने पहनी कीमती ड्रेस 
  2. ड्रेस में जड़े हैं असली हीरे
  3. एयरपोर्ट लुक पर फिदा हुए लोग

हीरों से जड़ी है ये ड्रेस 

हमेशा की तरह खूबसूरत उर्वशी रौतेला (Urvashi Rauleta) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. पोशिओ एन्ड स्कारलेट द्वारा 5 लाख रुपये की बेबी पिंक ड्रेस पहने देखा गया, जिसमें डायमंड जड़ी हुई कोल्ड शोल्डर क्रॉप टॉप और मिनीस्कर्ट के साथ बेबी पिंक हाई स्टिलेटोस पहने देखी गयीं. दरअसल, एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट से एक्सेसराइज किया. देखिए ये VIDEO...

फूल माला से हुआ स्वागत 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि उर्वशी काफी प्यारी नजर आ रही हैं. उनके इंतजार में खड़े लोगों ने फूल माला के साथ उनका स्वागत किया. माला पहनते हुए उर्वशी के चेहरे की मुस्कान देखने लायक है. यहां फैंस भी कमेंट बॉक्स में उर्वशी के लुक की तारीफ कर रहे हैं. 
 

लकी चार्म बनीं उर्वशी रौतेला

बता दें कि लोग मिस यूनिवर्स के ताज को लेकर उर्वशी रौतेला को लकी चार्म मान रहे हैं. इस मौके पर सबसे कम उम्र की मिस यूनिवर्स जजों में से एक उर्वशी रौतेला भी  खुश हैं क्योंकि भारत ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज हासिल किया है. निःसंदेह, यह भारत के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, और बहुत से भारतीय खुश हैं. 

करने वाली हैं तमिल डेब्यू 

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साई-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करने वाली हैं. जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं जिसका नाम 'ब्लैक रोज' है. इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने हाल ही में 'थिरुतु पायल 2' के हिंदी रीमेक के की घोषणा की. वह रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.

इसे भी पढ़ें: TV की 'बढ़ो बहू' हैं असली बोल्डनेस क्वीन, टॉपलेस लुक से मचाती हैं तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news