Neha Kakkar Cry again in Reality Show: नेहा कक्कड़ रियलिटी शो में अक्सर कैमरों के सामने रोती हुईं पाई गईं. कभी कंटेस्टेंट की बेहतरीन परफॉर्मेंस को लेकर तो कभी उनके दुख दर्द को सुनकर सिंगर का दिल पसीज उठा और आंखें छलक गईं. लेकिन इसी को लेकर ही उन्हें हर बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) रिललिटी शो में पहुंचीं तो फिर उनके आंसू आंखों से बह निकले और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें फिर ट्रोल कर दिया. लेकिन इस बार नेहा ने चुप्पी साधने के बजाय ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दे दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा को मिल चुका है Cry Baby का खिताब
बार-बार सोशल मीडिया पर आंसू बहाने के चलते नेहा कक्कड़ को लोगों ने Cry Baby का खिताब तक दे डाला है. यहां तक कि हर हद पार करते हुए नेहा कक्कड़ का खूब मजाक भी उड़ाया जाता है. एक बार फिर अब नेहा रियलिटी शो में इमोशनल दिखीं तो फिर से वही सब शुरू हो गया लेकिन इस बार नेहा ने सभी को मुंहतोड़ जवाब दे दिया. उन्होंने बताया कि उन्हें ट्रोलर्स की ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और ना ही वो उन्हें गलत कहेंगीं क्योंकि कुछ लोगों को दूसरे के दर्द से फर्क नहीं पड़ता. 


कुछ लोग नहीं होते इमोशनल
नेहा कक्कड़ ने माना कि कुछ लोग बिल्कुल भी इमोशनल नहीं होते हैं ऐसे में उन्हें दूसरों के दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ता है. ऐसे में उन लोगों को मैं झूठी ही लगूंगी लेकिन जो लोग सेंसेटिव होते हैं वो लोग मुझे आसानी से समझ सकते हैं. ये एक क्वालिटी है जो मेरे अंदर है और मुझे इसे लेकर किसी तरह का कोई पछतावा नहीं.



जाहिर सी बात है ये सुनकर शायद लोगों की आंखें खुले और वो नेहा कक्कड़ को ट्रोल करना बंद कर दें.   



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर