अगर आप टीवी सीरियल्स के दीवाने हैं तो आपके लिए लाए हैं एक खास स्टोरी. दरअसल एक नया टीवी सीरियल दस्तक देने जा रहा है. इसका नाम है 'उड़ने की आशा'. इसके जरिए एक नई कहानी को मेकर्स पेश कर रहे हैं. अब इसकी कहानी क्या है, इसमें कौन-कौन दिखने वाला है, कब और कहां देखें...ये सब चलिए आपको बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'उड़ने की आशा' की कहानी जरा हटकर है. अब तक आपने हीरो को सादगी और इंप्रेसिव अंदाज में देखा है. अनुज कपाड़िया हो या अंगद जैसे रोल, मगर इस बार 'उड़ने की आशा' का हीरो ऐसा है, जिसका अंदाजा भी फैंस ने नहीं लगाया होगा.


कब और कहां देखें
'उड़ने की आशा' टीवी चैनल स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा. 12 मार्च से शुरू होने जा रहा है. यानी दर्शक अगले हफ्ते से इसका आनंद ले सकेंगे. इसकी लीड रोल में कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (साइली) हैं. शो में सचिन और साइली के रिश्ते और उनकी तालमेल की कहानी को दिखाया गया है. इस शो को प्रोड्यूस राहुल कुमार तिवारी ने किया है.


'उड़ने की आशा' की कहानी
मराठी संस्कृति के बैक ड्रॉप पर 'उड़ने की आशा' शो बना है. ये एक पत्नी की इमोशनल कर देने वाली कहानी है, जो अपनी हर कोशिश से अपने गैर जिम्मेदार पति को बदलना चाहती हैं. उसकी यह कोशिश कहीं ना कहीं पूरे परिवार पर असर डालती है. शो में कंवर ढिल्लन, सचिन के किरदार ने नजर आएंगे, जो की एक टैक्सी ड्राइवर होता है. जबकि नेहा हरसोरा, साइली के किरदार में जान फूंकने का काम करेंगी.



'उड़ने की आशा' में हीरो है पियक्कड़
'उड़ने की आशा' में कंवर ढिल्लन का किरदार "मैं-परवाह-कम-कर सकता हूं" वाला एटीट्यूड रखता है. वह पियकड़ है, अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि वह कैसे किसी के दिल को भा सकता है? सचिन एक अनकन्वेंशनल हीरो के रूप में ही सामने आने जा रहा है, जो भद्दा, असभ्य और बदतमीजी की हर सीमा पार कर देगा. 


बड़े पर्दे से मिलती है कहानी
ये रोल कहीं न कहीं 'केजीएफ' से 'यश', 'पुष्पा' से 'पुष्पराज', या 'एनिमल' से रणबीर कपूर से मेल खाता है. ये वो सब रोल हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया गया था. अब देखना ये होगा कि छोटे पर्दे पर इस तरह के रोल को कितना प्यार मिलता है. अब तक टीवी पर इस तरह के रोल्स और कहानी को नहीं देखा गया है.