मुश्किलों में बीता Bigg Boss 18 के इस कंटेस्टेंट का बचपन, पिता की हो गई थी मौत, नहीं निकला आंख से एक भी आंसू
Advertisement
trendingNow12467730

मुश्किलों में बीता Bigg Boss 18 के इस कंटेस्टेंट का बचपन, पिता की हो गई थी मौत, नहीं निकला आंख से एक भी आंसू

Bigg Boss 18 के लेटेस्ट एपिसोड में करण वीर मेहरा ने कई बातें की. इन्होंने अपने उस वक्त के बारे में भी बताया जब उनके पिता की मौत हो गई थी. उस वक्त वो महज 10 साल के थे.

करण वीर मेहरा

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस' में इन दिनों धमाल मचा हुआ है. शो में हर काई कुछ ना कुछ पर्सनल बातें रिवील कर रहा है. इस दौरान शो में करण वीर मेहरा और विवियन डीसेना एक दूसरे से बात करते दिखे. जहां एक ओर विवियन ने शो में अपने स्टारडम को लेकर बात की तो वहीं करण वीर मेहरा ने अपने बचपन को लेकर ऐसी बात बताई जिसे जानकर बाकी सभी लोग दंग रह गए.  

पिता की मौत के बाद बदली जिंदगी
बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में करणवीर घर के बाकी सदस्यों से अपनी लाइफ को लेकर बात की. करण वीर ने बताया कि जब वो 10 साल के थे तो उनके पिता की मौत हो गई थी. इसके बाद जिंदगी काफी बदल गई थी. करण कहते हैं- 'मेरी मां ने मुझे कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने दी. अभी वो मेरी बातें सुनकर पक्का रो रही होंगी. मैंने कभी किसी भी बारे में मां से बात नहीं की. क्योंकि मैं हमेशा एक स्ट्रिक्ट बॉय की तरह पाला गया हूं. मैं रोया नहीं कभी.' 

'वहां तो भौंकने वाले कुत्ते हैं...', 'बिग बॉस' को लेकर कभी अनिरुद्धाचार्य महाराज के बिगड़े थे बोल, कर दी थी ऐसी की तैसी

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KaranVeerMehra (@karanveermehra)

 

उस दिन के बाद से नहीं निकले आंसू

'मेरे पिता का जब निधन हुआ था उस वक्त मैं 10 साल का था. मेरी आंख से एक भी आंसू नहीं निकला. वो मेरे पिता को मुझसे दूर लेकर जा रहे थे. किसी ने मुझे कहा कि मुझे अपने पिता को आखिरी बार गुड बॉय बोलना होगा. उस वक्त मैंने अपने पिता का चेहरा देखा. मैंने महसूस कि उनकी मूंछें दोबारा नहीं उगेंगी. उनका चेहरा देखकर रोना आ गया था. वो आखिरी दिन था मेरी आंख में आंसू आए. उसके पिता पूरे परिवार की जिम्मेदारी मेरे कंधों पर आ गई. आपको बता दें, करण वीर मेहरा बिग बॉस में खतरों के खिलाड़ी जीतने के बाद आए हैं. ऐसे में शो में उनका गेम प्लान काफी मजबूत लग रहा है. फिलहाल देखना होगा कि वो शो में कब तक टिके रहते हैं.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news