रतन टाटा की इस चीज की मुरीद थीं रुपाली गांगुली, शेयर किया VIDEO; बोलीं- ये मेरे लिए खास है…'
Advertisement
trendingNow12468385

रतन टाटा की इस चीज की मुरीद थीं रुपाली गांगुली, शेयर किया VIDEO; बोलीं- ये मेरे लिए खास है…'

Rupali Ganguly: रतन टाटा के जाने के बाद पूरा देश भावुक हो गया. उनके निधन ने सभी के दिल को तोड़ दिया. इसी बीच रुपाली गांगुली ने इस खबर से काफी आहत हुई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रतन टाटा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने बाद फैंस भी इमोशनल हो रहे हैं.

Rupali Ganguly Tribute Ratan Tata

Rupali Ganguly Tribute Ratan Tata: देश के अरबपति बिजनेसमैन और अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाने वाले रतन टाटा ने 9 अक्टूबर, 2024 की रात करीब 11:30 बजे 86 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा. वो काफी समय से बीमार थे, जिसके चलते उनको मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उन्होंने आखिरी सांस ली. उनके जाने की खबर से पूरा देख भावुक है और उनको श्रद्धांजलि दे रहा है. कई बड़े राजनेता से लेकर इंडस्ट्री के तमाम बड़े अभिनेता तक हर कोई अपने अंदाज में रतन टाटा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

गुरुवार को उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. उनके अंतिम संस्कार के बाद एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उन्होंने रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी. रुपाली ने जून में भी रतन टाटा के एक अच्छे काम की तारीफ करते हुए एक पोस्ट डाली थी. रुपाली ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी कई तस्वीरें और उनके काम की तारीफ की गई है. वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि रतन टाटा ने न सिर्फ भारत, बल्कि पूरी दुनिया को प्रेरित किया है. 

fallback

रुपाली गांगुली ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि 

साथ ही, रुपाली ने रतन टाटा की कुछ खास बातों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि रतन टाटा ने मुंबई के महालक्ष्मी में एक ऐसा एनिमल हॉस्पिटल खोला है, जो चौबीस घंटे खुला रहता है. रुपाली गांगुली ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'ये अस्पताल रतन टाटा ने अपने संघर्ष को ध्यान में रखते हुए बनवाया. उन्होंने देखा कि जख्मी कुत्तों के लिए कोई अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं नहीं थीं'. रुपाली ने इस अस्पताल की खास बातें भी बताई. उन्होंने एक न्यूज़ क्लिप शेयर की, जिसमें बताया गया कि रतन टाटा के बॉम्बे हाउस को आवारा कुत्तों को खुला रखा गया है. 

बॉम्बे हाईकोर्ट से शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को मिली राहत, अब नहीं खाली करना पड़ेगा घर और फार्महाउस; ED की बेदखली पर लगी रोक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रतन टाटा की मुरीद थीं रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली ने बताया कि रतन टाटा ने लोगों से कहा था कि वे आवारा कुत्तों को रहने के लिए जगह दें. रुपाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रतन टाटा, जिनकी मैं बहुत इज्जत करती हूं और जिनकी तरह बनना चाहती हूं... उनके गुणों को अपनाना और उनके मूल्यों को अपनी जिंदगी में शामिल करना चाहती हूं! मेरे हीरो, मेरी प्रेरणा... श्री रतन टाटा. ये मेरे लिए खास है'. फैंस भी उनकी फोटो-वीडियो पर कमेंट्स कर उनको याद कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news